Paytm से बुक करें गैस सिलेंडर और पाए बिल्कुल फ्री जाने कैसे।

Book gas cylinder from Paytm and get absolutely free know how: पेटीएम ने अपने प्लेटफॉर्म के माध्यम से एलपीजी सिलेंडर बुक करने वाले नए उपयोगकर्ताओं के लिए रोमांचक सौदों की घोषणा की है। देश भर में लाखों उपयोगकर्ता पहले से ही अपना एलपीजी बुक करने के लिए पेटीएम का उपयोग कर रहे हैं। फिलहाल भारत गैस की बुकिंग पेटीएम ऐप पर उपलब्ध है। नवीनतम ऑफर के साथ, नए ग्राहक अपनी पहली बुकिंग पर फ्लैट 30 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। पेटीएम ऐप पर भुगतान करते समय प्रोमोकोड ‘FIRSTCYCLINDER’ का उपयोग करना होगा। मल्लिका अरोड़ा ने लता जी के निधन वाले दिन डाली सेक्सी एंड बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किया ट्रॉल: कम से कम आज तो…

अगले महीने भुगतान करने का विकल्प

यह कैशबैक ऑफर तीनों बड़ी एलपीजी कंपनियों की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है। इंडेन, एचपी और भारत गैस। ग्राहकों के पास पेटीएम नाउ पे लेटर प्रोग्राम में नामांकन करके अगले महीने सिलेंडर बुकिंग के लिए भुगतान करने का विकल्प भी है।

ऐसे मिलेगा फ्री सिलेंडर

वहीं, पेटीएम ग्राहकों के पास मुफ्त में सिलेंडर पाने का मौका है। उन्हें केवल पेटीएम ऐप पर भुगतान प्रक्रिया को पूरा करने से पहले कूपन कोड ‘फ्रीगैस’ का उपयोग करना है। पेटीएम उपयोगकर्ता अपने गैस सिलेंडर की डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं।

कैसे बुक करें?

उपयोगकर्ता को बुक गैस सिलेंडर टैब पर जाना होगा। गैस प्रदाता का चयन करना होगा। मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता नंबर दर्ज करना होगा। फिर पेटीएम वॉलेट, यूपीआई, कार्ड और नेट बैंकिंग का उपयोग करके भुगतान करें। एलपीजी सिलेंडर निकटतम गैस एजेंसी द्वारा पंजीकृत पते पर पहुंचाया जाता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *