बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut हुई बुरी तरह Opps Moment का शिकार, देखिए जब गलती से दिखा ब्रा के अंदर का..

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन का ताज पहनने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं वही वह अपने बोल्ड और दबंग अवतार को लेकर भी चर्चा बनि रहती है अभिनेत्री अपनी बात रखने में कभी भी पीछे नहीं रहती! वही वह हर एक मुद्दे पर खुलकर बातचीत करती है जिसके चलते कई बार उनको ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ जाती हैं और कई बार उनकी बेबाक अंदाज के लिए उनके चाहने वाले काफी प्यार भी लुटाते हैं! Apple मोबाइल के बाद अब Apple कम्पनी बनाएगी इलेक्ट्रॉनिक कार, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश।

वहीं बॉलीवुड में आज ऐसी कई सारी हीरोइन है लेकिन जब वह अभिनेत्री कंगना रनौत की आती है तो सब हीरोइन पानी कम चाय हो जाती हैं वहीं अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग की एंट्री के बलबूते बॉलीवुड में एक अच्छा खासा नाम भी कमा लिया है और हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है! जान लेते हैं इस वीडियो के बारे में-

वही, अभिनेत्री अभी काफी ज्यादा स्टाइलिश है और कभी भारतीय सलवार सूट में नजर आती हैं तो कभी कपड़े पहन कर तहलका मचा देती है! लेकिन यह अक्सर ही देखा जाता है कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां स्टाइलिश दिखने के चक्कर में कई बार उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाते हैं और अब यह आम बात होने लग गई है कि कोई अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हो!

https://www.youtube.com/watch?v=Vhf1T5urn7w

ऐसे में अब कुछ दिनों पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर दोबारा से वायरल हो रहा है जब अभिनेत्री कंगना रनौत एयरपोर्ट से निकल रही थी तो उस समय उन्होंने अपनी शर्ट के बटन खोले हुए थे और अपने लुक को थोड़ा सा स्टाइलिश उन्होंने बना दिया था लेकिन शर्ट इतनी ज्यादा ट्रांसप्लांट थी कि उनको उस मोमेंट का शिकार होना पड़ गया और सब कुछ कैमरे में कैद हो गया!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *