48 साल की उम्र में मलाइका अरोरा ने पहनी बिना ब्रा के ड्रेस, दिख गए एक्ट्रेस के पर्सनल पार्ट…, लोगो ने कहा : ये तो …

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी हैं और इस उम्र में भी उनकी हॉट अदाओं का किसी के पास कोई तोड़ नहीं है वही उनका ड्रेसिंग सेंस भी सबसे अलग रहता है और इसकी वजह से ही वह कई बार उप्स मोमेंट का भी शिकार झेल चुकी है!

Also Read: FIipkart पर बिक रहा है ये 4G मोबाइल मात्र 100 रु में जाने कैसे,और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

वही मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसके अंदर उन्होंने कुछ इस प्रकार की ही ड्रेस पहनी हुई है कि जैसे ही कार में बैठने के लिए मलाइका अरोड़ा जाते हैं तो कैमरे में उनका उस मोमेंट कैप्चर हो जाता है और जिसकी वजह से उनका भी है वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर एक साथ नजर आए हैं!

वही वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने शानदार टॉप पहना हुआ है और नीचे उन्होंने ब्लैक कलर की पेंट भी पहनी हुई है और उनके साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी दिखाई दे रही है साथ ही बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर! वही यह तीनों को लंच के बाहर देखा गया है यह जानकारी के लिए बता दें कि तीनों ही कैमरे के सामने तू ही नजर आए और इन तीनों की खूबसूरती अलग झलक रही है!

https://www.instagram.com/p/CZgO7-yhqdQ/

लेकिन इन सब के दौरान जब मलाइका अरोड़ा अपनी कार में बैठने के लिए जाती है तो उस दौरान कैमरा मै उनका उप्स मोमेंट भी कैप्चर हो जाता है यहां बता दें कि उन्होंने जो भी टॉप पहना हुआ है उसमें भी वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है लेकिन उन्होंने अंदर ब्रा नहीं पहनी थी जिसकी वजह से उनका टॉप इतना ढीला हो जाता है कि साइड के कैमरे की नजर उन की प्राइवेट पार्ट पर पहुंच जाती है जिसकी वजह से वह सब कुछ कैमरे में कैद हो गया जो होना नहीं था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *