कभी ये हिरोहीन अंबानी के घर केवल 50 रु में खाना बनाती थी ,आज है करोड़ो रु की मालकिन जाने कौन…

भारत देश के सबसे रईस आदमी मुकेश अंबानी, जिनका बस नाम ही काफी है और यह नाम लेते ही लगभग उनके सारे काम हो जाते हैं लेकिन जहां एक तरफ मुकेश अंबानी अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं तो वहीं उन्हीं की वजह से उनका पूरा परिवार भी अक्सर सुर्खियां बटोर लेता है!

Also Read: FIipkart पर बिक रहा है ये 4G मोबाइल मात्र 100 रु में जाने कैसे,और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

हालांकि जैसा कि आपको पता है कि मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति है तो ऐसे में जाहिर सी बात है कि उनके इस शौक भी काफी दादा लग्जरी होंगे और यही अक्सर सोशल मीडिया पर देखा भी जाता रहा है आए दिन उनको लेकर कोई ना कोई खबर चलती ही रहती है या तो फिर उनके बंगले को लेकर या फिर अन्य चीजों को लेकर!

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो कि आज काफी लोकप्रिय हैं लेकिन एक समय में मुकेश अंबानी के यहां उन्होंने कैटरिंग का काम किया था! दरअसल यह मामला मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की शादी का है जिस दौरान उनकी शादी में बॉलीवुड के कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थी!

लेकिन एक ऐसी भी अभिनेत्री थी जो इस शादी में मेहमान बनकर नहीं बल्कि खाना परोसने के लिए आई थी! गरीबी की वजह से यह अभिनेत्री केवल ₹50 में मुकेश अंबानी के भाई की शादी के फंक्शन में खाना परोसने के लिए आई थी! लेकिन अगर वर्तमान की बात की जाए तो आज ही स्थिति पहले से ज्यादा बहुत अलग है आज यह अभिनेत्री करोड़ों की मालकिन है! और अपनी लग्जरियस लाइफ जीती है!

अब आपको बता दें कि आखिरकार यह अभिनेत्री कौन है? दरअसल जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि राखी सावंत है और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने ही एक इंटरव्यू के दौरान किया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *