महज 20 साल की उम्र में अवनीत कौर बॉलीवुड की हसीनाओं को बोल्डनेस में दे रही है मात, अपने ब्रेस्ट से……

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री अवनीत कौर आज का सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है! वही आज उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं उन्होंने केवल अपनी काबिलियत के दम पर ही ग्लैमरस वर्ल्ड में एक अलग ही पहचान बनाए हैं वहीं अभिनेत्री अपने वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी इंस्टाग्राम की पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहने लग गई है!
वही ऐसे में अब नवनीत कौर एक बार फिर से अपने बालों की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं और अभिनेत्री ने फिर से मैच की सारी हदें पार कर दी है वही 20 साल की उम्र में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर रखें अवनीत कौर ने हाल ही में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वह भी ज्यादा बोल्ड दिखाई दे रही है!
अवनीत के नए लुक को देखते हुए वह ब्राउन ब्रालेट और लाइट ब्लू मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस ब्राउन बिकिनी में डीप नेकलाइन है और गोल ब्रो से जुड़ी हुई है, जिससे उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं. . दरअसल अवनीत का लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है! अवनीत ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया है। यहां उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं। अवनीत ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए कई फोटोज शेयर की हैं. हर तस्वीर में उनका अंदाज अलग और अनोखा है। इन फोटोज में अवनीत बेहद हॉट लग रही हैं. उसे यहां देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह अभी सिर्फ 20 साल की है।
https://www.instagram.com/reel/CZOXvd-BZeW

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *