जब खुलम खुला रवीना टंडन ने दुनिया को अक्षय कुमार की असलियत बताई, कहा: मेरा इस्तेमाल किया, एक नहीं तीन-तीन…

90 का दशक और इस दौरान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता अक्षय कुमार के अफेयर के चर्चे काफी हो रहे थे! हालांकि कभी भी रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने इसको खुलकर तो स्वीकार नहीं किया है लेकिन एक पुराने इंटरव्यू है जिसके अंदर उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की है उस समय अक्षय कुमार और रवीना टंडन की शादी की खबरें भी आ रही थी लेकिन बाद में ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी जिससे उनके चाहने वालों का दिल ही टूट गया वही अलग होने के बाद अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में माना कि उनकी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ मंगनी तक हो चुकी थी!

उन्होंने माना कि मंगनी हो चुकी थी लेकिन शादी नहीं हुई थी वही एक इंटरव्यू में रवीना टंडन ने भी इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि अक्षय कुमार ने एक समय पर 3-3 लड़कियों को डेट भी किया है वहीं उन्होंने रवीना टंडन से भी शादी का वादा किया था लेकिन अभिनेता ने यह भी कहा कि ब्लैक कॉक के बाद भी रवीना टंडन के साथ रिश्ते अच्छे थे!

वही बता दे कि इन दोनों ने ही 90 के दशक में एक साथ कई सारी फिल्मों में काम भी किया है वहीं दोनों की फिल्म मोहरा साल 1994 में रिलीज हुई थी और फिर दोनों के बीच धीरे-धीरे से नजदीकियां बढ़ने लग गई थी और प्यार हो गया वही बात शादी तक भी पहुंच गई लेकिन अक्षय कुमार अपनी हरकतों से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे थे!

ऐसे में अभिनेत्री रवीना टंडन अक्षय कुमार के साथ अफेयर के दौरान पहली बार अक्षय कुमार को किस किया था हालांकि बाद में उनके बेडरूम में भी एक साथ होने की अफवाह आम बात नहीं है ऐसे में रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अक्षय कुमार उनके साथ रिलेशनशिप में रहते हुए भी शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे वहीं उन्होंने कहा था कि अक्षय कुमार ने उनको धोखा दिया है हालांकि उनके दोस्तों ने अभिनेत्री को पहले ही अक्षय कुमार से दूर रहने के लिए कहा था!

वही आपको जानकर भी हैरानी होगी कि रवीना टंडन अक्षय कुमार की उन्होंने मीडिया में अक्षय कुमार के बारे में यह तक कह दिया था कि खिलाड़ी कुमार को हर लड़की को प्रपोज करने की आदत है! वहीं मुंबई की 75% लड़कियों के माता-पिता को मम्मी पापा कहते हैं! यही नहीं बल्कि उन्होंने एक फैशन मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए कहा था कि अक्षय कुमार के पास सब कुछ है केवल वफादारी ही नहीं है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *