BSNL का तहलका मचाने वाले प्लान जिसकी कीमत 150 रु से भी कम है। जिसमे 2 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल एकदम फ्री।

जैसा की आप सबको मालूम है जियो हो या फिर vodafone-idea हर किसी प्रीपेड के प्लान में बढ़ोतरी कर दी है और ऐसे में अब हर कोई उनका अल्टरनेटिव ढूंढने में लगा हुआ है! तो ऐसे में अधिकतर लोगों का झुकाव बीएसएनएल के प्लान की तरफ भी जा रहा है तो हम भी आपके लिए बीएसएनल के कुछ 4 प्लान ओं के बारे में बताने वाले हैं जिसको जानकर आप भी उनकी तरफ झुकना ही पसंद करेंगे! दरअसल जिन प्लान कि हम बात करने जा रहे हैं वह काफी के फायदे हैं और इन प्लांट की कीमत महज डेढ़ ₹100 से भी कम की है और ऐसे में यह प्लान आपको दूसरी कंपनी में नहीं देखने को मिलेंगे! आइए जान लेते हैं इन प्लान के बारे में-

BSNL का ₹97 का प्लान

BSNL की स्थिति प्लान में ग्राहकों को 18 की वैलिडिटी प्राप्त होती है और इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल भी मिलते हैं साथ ही इसके अलावा बीएसएनल के ₹97 के इस प्लान में डेली 2GB का डाटा बेनिफिट्स भी दिया जा रहा है यानी कि 18 दिन की वैलिडिटी के हिसाब से प्लान में कुल मिलाकर 36 जीबी का डाटा आप को दिया जा रहा है!

BSNL ₹118 वाला प्लान

वहीं अगर इस प्लान की बात की जाए तो इस प्लान को 26 दिनों की वैलिडिटी के साथ उपलब्ध कराया गया है वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा के साथ-साथ ग्राहकों को दिल्ली 512mb का डाटा इस्तेमाल किए जाने के लिए मिलता है!

BSNL ₹139 वाला प्लान

वहीं अगर इस प्रधान की बात की जाए तो यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रदान किया जा रहा है और इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा साथ में दी जा रही है और डाटा के लिए प्लान के तहत रोजाना 2GB डाटा प्रदान किया जा रहा है!

BSNL ₹149 वाला प्लान

वही बीएसएनल के इस प्लान में भी 28 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है और इस प्लान में और प्लान की तरह ही अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी शामिल है हालांकि यह प्लान ग्राहकों को डेली 1GB का डाटा ही प्रदान करता है इतना ही नहीं बल्कि कंपनी इस प्लान के तहत अपने ग्राहकों को रोजाना 100 s.m.s. भेजने की सुविधा भी प्रदान करती है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *