हरियाणवी डांसर आर.सी. उपाध्याय का सोशल मीडिया पर यह बोल्ड डांस हुआ वायरल, वीडियो देख क्रेजी फैंस

हम सभी जानते हैं कि हरियाणवी डांसर का नाम सुनते ही लोग सपना चौधरी को याद करते हैं. सपना ने देशभर में अपने डांस से काफी नाम कमाया है. अब सपना चौधरी की तरह और भी कई हरियाणवी डांसर खूब धमाल मचा रही हैं. इन्हीं लोकप्रिय नामों में से एक है आर.सी. उपाध्याय, जो इन दिनों खूब धमाल मचाने वाले हैं. सोशल मीडिया पर R.C. UPADHYAY का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। आपको बता देती उपाध्याय के डांस मूव्स देखने के बाद लोग खुद को डांस करने से नहीं रोक पा रहे हैं. दर्शक अपनी सीटों पर कूदने लगे जाते हैं। उपाध्याय ऐसे सिजलिंग उसके साथ डांस करती है कि जो दिखता है वह देखते ही रह जाता है. हाल ही में उपाध्याय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे लोग को पसंद कर रहे हैं.

हम आपको बता देती हो आरसी उपाध्याय आमतौर पर अपने हर वीडियो से, सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है लेकिन इस वीडियो में वह कुछ ज्यादा ही बोल्ड डांस करते हुए नजर आ रही है. हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है. कई लोग उनके साथ खड़े होकर डांस करने को मजबूर हुए हैं. वह इस वीडियो में मशहूर गाने ‘अंगूर’ पर डांस कर रही हैं.

डांस के दीवाने हुए लोग

गौरतलब है कि इस वीडियो में भीड़ के बीच आरसी उपाध्याय डांस कर रही हैं. उपाध्याय का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो जाते हैं. नोट उड़ाते ही कई लोग उत्साहित हो जाते हैं। उपाध्याय अपने कातिलाना अंदाज और दमदार डांस मूव्स से खूब धमाल मचा रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *