दुल्हन की दोस्तों ने शादी के बाद उसके साथ किया कुछ ऐसा काम, वीडियो देख चौक जाएंगे आप

हम सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया की मस्ती भरी दुनिया में रोजाना बड़ी संख्या में वीडियो देखे और अपलोड किए जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं कि हंसी रोक पाना मुश्किल होता है। हाल ही में अभी ऐसा ही एक वीडियो हर जगह छाया हुआ है, यह वीडियो शादी से जुड़ा है, जिसमें दुल्हन की सहेली उससे ऐसा मजाक करती है, जिसे देखकर वह खूब मस्ती है. इस फनी वीडियो को कुछ ही समय में एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है हम आपको बता देंगे.

https://www.instagram.com/reel/CZWM34RFMZW/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3651f7d0-9889-4cd9-9866-3a64d296f1b0

गौरतलब है कि सामने आए चंद सेकेंड के वीडियो को देखकर पता चलता है कि शादी से जुड़ी सभी रस्में पूरी हो चुकी हैं. दुल्हन अपने दोस्तों के साथ खड़ी है। लेकिन तभी उनके साथ ऐसा मजाक हो जाता है जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी. दरअसल, दुल्हन की सहेली उसे गोद में उठाकर पास के स्विमिंग पूल में फेंक देती है. अब फ्रेम में जो सीन नजर आ रहा है वह सबसे फनी है। दरअसल, दुल्हन को स्वीमिंग पूल में छोड़ने के चक्कर में दोस्त भी पानी में भीग गए.

हालांकि, वीडियो कब और कहां का है, यह पता नहीं चल पाया है। वीडियो को पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जमकर देखा जा रहा है. इसे हेपगुल5 नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *