रायबरेली में ओवैसी के स्वागत में पहुंचे समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए..पुलिस जांच में जुटी..!

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीति को चमकाने की कोशिश कर रहे हैं! हालांकि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव में ओवैसी अपनी पूरी जी जान लगा रहे हैं ताकि उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीति को चरम पर लेकर जा सके! लेकिन खबर ऐसी सामने आ रही है कि ओवैसी की मुश्किलें बढ़ सकती है! दरअसल रायबरेली में उनके स्वागत में पहुंचे समर्थक, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं!

यह मामला उस समय हुआ है जब ओवैसी शनिवार की रात प्रयागराज से अपने कार्यक्रम को खत्म करके लखनऊ वापस लौट रहे थे! प्रयाग से लखनऊ वापसी के रास्ते पर कई स्थानों पर उनके समर्थकों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत भी किया और इस बीच जब उनका काफिला रायबरेली के ऊंचाहार कस्बे के पास पहुंचा तो वहां उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की संख्या उमड़ आई!

ऐसे में ओवैसी साहब नहीं जैसे ही गाड़ी रोकी वैसे ही समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए हालांकि पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का रायबरेली से होने का कोई भी संबंध या प्रमाण अभी तक नहीं मिला है वहीं मामले की जांच भी की जा रही है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *