Apple Macbook offer : स्टूडेंट के लिए MacBook Air हुआ सस्ता, जल्द करे खरीददारी नही तो ये होगा पछतावा

आज के जमाने में हर स्टूडेंट अपने बेहतरी के लिए इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का इस्तेमाल कर रहा है, कोई उसके अच्छे फीचर को देख कर ले रहा है, तो कोई कीमत को। पर अगर यह दोनो चीज एक साथ मिल जाए तो, तो एक स्टूडेंट की जिदंगी कितनी आसान हो जाएगी। दरहसल अब ऐसा हो सकता है, और यह सच है, आपको बता दें, यह ऑफर एप्पल के प्रीमियम रीसेलर पोर्टल के द्वारा निकाला गया है, जिसमे एक स्टूडेंट्स को नॉर्मल लैपटॉप्स की कीमत में एप्पल का मैकबुक एयर मिल रहा हैं। आप सोच रहे होंगे एक प्रीमियम Apple MacBook Air लैपटॉप नॉर्मल लैपटॉप की कीमत में कैसे, तो चलिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

आपको बता दें, एप्पल की प्रीमियम रीसेलर वेबसाइट पर जाकर आप यह ऑफर के सकते हैं। इसके अलावा, यहां पर स्टूडेंट्स के लिए लागू किया गया मैकबुक एयर पर 13 फीसद का डिस्काउंट मिल रहा है वहीं बैंक ऑफर्स का लाभ ले कर आप इसमें अपनी भारी बचत कर सकते हैं।

अगर आपको मैकबुक एयर के m1 256gb मॉडल की एमआरपी बताए तो यह ₹92900 है, पर इस ऑफर के बाद इसकी कीमत ₹74823 हो जाति हैं। यह तभी मुमकिन है जब इस पर 13 फीसद का एजुकेशनल डिस्काउंट ₹12077 लगेगा और ₹6000 का कैशबैक ऑफर। पर यह ऑफर कितने दिन तक अभी तक इसकी कोई पुष्टि नही की गई हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *