नेपाल की महारानी मनीषा कोइराला ने जवानी में कई मर्दों के साथ किया मुंह काला, एक नाम सुन उड़ जाएंगे आपके भी होश

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते नज़र आती हैं। अभिनेत्री ने भारतीय हिंदी फिल्मों के अलावा मलयालम, तेलुगु, बंगाली और नेपाली फिल्मों में भी अपना अभिनय प्रदर्शन दिखाया है। आपको बता दिया जाए कि मनीषा का जन्म नेपाल में हुआ था।

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि 50 वर्षीय मनीषा कोइराला के जीवन में एक दर्जन से अधिक पुरुषों के साथ संबंध रह चुके हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने साल 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी रचाई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई। आज हम आपको मनीषा कोइराला के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपने जीवन में एक दर्जन पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी हैं।

विवेक मुशरान

आपको बता दिया जाए कि फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म सौदागर मनीषा कोइराला और विवेक में साथ शेयर किया था। फिल्म की शूटिंग के समय दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। लेकिन उनकी नजदीकियां जल्द ही दूरियों में भी बदल गई थी।

नाना पाटेकर 

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि अपने जमाने के सुपरहिट हीरो रहे नाना पाटेकर मनीषा कोइराला से प्यार कर बैठे थे। दोनों को कई बार पब्लिक प्लेस पर साथ में स्पॉट किया जाता था। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री मनीषा के नाना पाटेकर के घर आते-जाते भी दिखाई देते थे। ये दोनों कई फिल्मों में साथ काम करते नज़र आए थी। मममनीषा ने नाना पाटेकर को धोखा दिया था।

डीजे हुसैन 

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि डीजे हुसैन मनीषा से बहुत प्यार करते थे। और दोनों कुछ सालों तक रिलेशनशिप में भी रहे थे। डीजे भी उससे शादी करना चाहते थे। डीजे हुसैन ने भी उन्हें प्रपोज किया लेकिन मनीषा ने साफ साफ मना कर दिया।

सेसिल एंथोनी 

आपको बता दिया जाए कि एंथनी एक नाइजीरियाई व्यवसायी है। जल्द ही दोनों के अफेयर के बारे में सभी को पता चल चुका था। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल न सका। और जल्द ही दोनों अलग होते नज़र आए।

आर्यन वैद 

आपको जानकारी दे दिया जाए मनीषा कोइराला को आर्यन वैद से बेहद प्यार हो गया था, जैसे ही वह सेसिल एंथनी से अलग होती नज़र आई। हर बार की तरह इस बार भी मनीषा का दिल टूट चुका था।

प्रशांत चौधरी

प्रशांत चौधरी मनीषा कोइराला से बेहद प्यार करते नज़र आते थे। और मनीषा से शादी भी करना चाहते थे। पारिवारिक दबाव के वजह से दोनों साथ नहीं हो पाए। और दोनों ने रास्ते हमेशा हमेशा के लिए जुदा कर लिए।

क्रिश्चियन कोर्न रॉय

आपको जानकारी दे दिया जाए कि प्रशांत चौधरी से अलग होने के बाद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा अपने आप को अकेला महसूस कर रही थी। एक बार फिर मनीषा कोइराला को नेपाल में रहने वाले एक ईसाई से प्यार कर बैठी थी। वे लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ भी नज़र आए थे। क्रिश्चियन मनीषा से बहुत प्यार करते हुए नज़र आते थे। और वह उससे शादी भी करना चाहते थे। क्रिश्चियन ने मनीषा को शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था। लेकिन इस बार मनीषा ने शादी करने से मना कर दिया था।

 

तारिका प्रेम जी 

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा भी अपने जीवन में तारिका प्रेम जी से प्यार कर बैठी थी। जानकारी दे दिया जाए कि तारिक प्रेमजी मशहूर बिजनेसमैन अजीम प्रेमजी के बेटे हैं। मनीष और तारिक दोनों एक साथ बहुत पसंद भी करते थे। लेकिन उनका रिश्ता भी ज्यादा न सका।

राजीव मूलचंदानी

जानकारी दे दिया जाए कि राजीव मूलचंदानी एक भारतीय मॉडल हैं। आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री मनीषा कोइराला से मिलने से पहले वह किसी और से प्यार करते थे। राजीव मूलचंदानी ने मनीषा को देखा तो वह उनके दीवाने हो चुके थे। और मनीषा के लिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या से भी दूरी बना ली थी। मनीषा कोइराला ने खुद मीडिया के सामने अपने रिश्ते की बात कबूलती नज़र आती हैं। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी मनीषा और राजीव साथ नही चल पाए।

संदीप चौटा 

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने राजीव मूलचंदानी से अलग होने के बाद संदीप चौटा से प्यार करने लगी थी। आपको बता दे संदीप चौटा एक संगीतकार हैं। लंबे समय से रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन संदीप के कारण मनीषा का ब्रेकअप हो गया।

क्रिस्टोफर डोरिस 

आपको जानकारी दे दिया जाए कि एक बार फिर मनीषा कोइराला को फिर से प्यार में पड़ गई थी। मनीषा और क्रिस्टोफर 3 साल से रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता था। इस बार भी मनीषा दुल्हन न बन सकी। और जल्द ही उसने क्रिस्टोफर के साथ दूरी बना

सम्राट डाहल

आपको बात दिया जाए क्रिस्टोफर से अलग होने के बाद मनीषा कोइराला ने 2010 में सम्राट दहल से शादी रचा ली थी। जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए सम्राट दहल एक सफल बिजनेसमैन हैं। जल्द ही उनके रिश्ते में उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिलने लगे। मनीषा ने सम्राट दहल को तलाक देने का निर्णय लिया। मनीषा का 2012 में सम्राट देहल से तलाक लेकर एक दूसरे से जुदा हो गए थे।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *