ऊर्फी जावेद के पीठ पर दिखा लव बाइट का निशान, लोगों का चकराया सर

एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया क्वीन हैं। उनकी हर तस्वीर, हर वीडियो खबरों में छा जाती है. उर्फी भी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्फी ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें लव बाइट देने वाला कौन है?

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियो शेयर किए हैं। इनमें उर्फी को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। उसकी पीठ पर लाल रंग के निशान हैं। जो दिखने में बिल्कुल लव बाइट जैसा लगता है। इतने गहरे निशान देखकर फैंस सोच रहे हैं कि उर्फी के साथ ऐसा किसने किया।

इस सवाल का जवाब खुद एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी पीठ पर चोट के ये निशान किसी और की वजह से नहीं बल्कि कुर्सी की वजह से हैं। कुर्सी पर पतला स्ट्रैप टॉप पहने उर्फी की पीठ पर पेस्टी के निशान भी हैं। न के समान कपड़े पहनने वाली उर्फी की कुर्सी ने यह स्थिति पैदा की। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में उर्फी घर के राशन को लेकर चिंता जाहिर कर रही हैं. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CX-YPbAt1mQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=04cb794f-7acf-4522-9490-c3a87988601c

बताते चलें कि जावेद आजकल सोशल मीडिया में खूब बनी रहती है और कुछ वक्त पहले ही के पीठ पर टैटू के निशान वाली तस्वीरें वायरल हो रही थी और साथ ही साथ उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़े और बोल्ड अंदाज के लिए दर्शकों के बीच फेमस बनी हुई है और उनके प्रशंसक उनकी तस्वीर और वीडियो के इंतजार में भी रहते हैं और सोशल मीडिया पर उनके खूब अलवर भी मौजूद है.

https://www.instagram.com/p/CYBDPQ-M6jP/?utm_source=ig_embed&ig_rid=700cb56a-f409-4446-ac74-a1dddb8355fb

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *