‘पुष्पा’ का रंग चढ़ा द ग्रेट खली पर भी, बोले- ‘मैं झुकेगा नहीं….’ विडियो वायरल

द ग्रेट खली भी बने अल्लू अर्जुन के फैन, जबरदस्त अंदाज में बोले पुष्पा का डायलॉग। अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने अपने गानों, डांस और डायलॉग्स की वजह से सोशल मीडिया पर खूब हंगामा किया है।  फिल्म के डायलॉग्स और गाने फैंस और फॉलोअर्स के बीच हिट हो गए हैं.  फैन्स से लेकर सेलिब्रिटी तक, पुष्पा में अल्लू अर्जुन के डांस और डायलॉग्स को हर कोई कॉपी कर रहा है.  डेविड वॉर्नर, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या ने हाल ही में श्रीवल्ली हुक स्टेप करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है।  अब, द ग्रेट खली ने फिल्म पुष्पा के एक लोकप्रिय डायलॉग को लिप-सिंक करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है।

https://www.instagram.com/reel/CZJ_9-KpCPJ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9cd5a2c8-79b4-4a31-8dfc-678880a29a24

द ग्रेट खली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया है और इसे अब तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।  वीडियो में, उन्हें अल्लू अर्जुन के ‘झुकेगा नहीं’ डायलॉग को रीक्रिएट करते देखा जा सकता है।  “पुष्पा, पुष्पा राज।  मैं नहीं झुकूंगा।”  वह वीडियो में लिप-सिंक करते हैं। द ग्रेट खली के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.  वीडियो पर लोग खूब फनी कमेंट्स कर रहे हैं.  आपको बता दें कि ग्रेट खली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अपने फैंस के लिए फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

द ग्रेट खली द्वारा शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और फैन्स इस विडियो को खूब पसंद कर रहे है. फैन्स इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. द ग्रेट खली देश के एक ऐसे सेलिब्रेटी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं और समय-समय पर कई मजेदार वीडियो शेयर करते हैं. कुछ दिनों पहले खली ने बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान के साथ भी एक मजेदार विडियो शेयर किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *