आखिर किसके पैसों पर है ‘आश्रम’ की बबिता की नजर? लेटेस्ट तस्वीर ने दिया हिंट

वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बबीता का किरदार निभाते हुए त्रिधा चौधरी इस कदर चर्चा में आईं कि फैंस उनकी हर हरकत पर नजर रखने लगे. इसी बीच त्रिधा चौधरी यानी बबीता ने एक बॉक्स के साथ सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि बबीता की नजर किसके पैसे पर है ?

सामने आई तस्वीर में त्रिधा चौधरी सीमेंट से बनी बेंच पर बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस के पास एक बॉक्स नजर आ रहा है. जिस पर एक्ट्रेस हाथों से पोज देती नजर आई। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने हाई बूट्स के साथ लाइट स्काई कलर का वन पीस पहना हुआ है. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए त्रिधा ने लाइट मेकअप के साथ खुले बाल रखे हैं। सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ऐसा पोस्ट लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘प्राइज इज ऑन आई’।

इससे पहले लाल रंग की शिमरी साड़ी के साथ त्रिधा चौधरी की तस्वीर काफी चर्चा में रही थी। इस तस्वीर को त्रिधा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘गोल्डन मोमेंट में ग्लोइंग।’ तस्वीर में त्रिधा रेड शिमरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रेड लिपस्टिक और ईयररिंग्स और कान में ब्लैक एंड गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन का नेकलेस पहना हुआ था।

https://www.instagram.com/p/CZCVDi1qZ_P

त्रिधा चौधरी इस तस्वीर में कैमरे के सामने नहीं बल्कि दूसरी तरफ देख रही थीं। तस्वीर में त्रिधा का लुक देख फैंस बेकाबू हो रहे थे। इसके साथ ही लगातार कमेंट करते हुए एक्ट्रेस के इस इंडियन लुक की तारीफ की। वेब सीरीज के अलावा त्रिधा चौधरी ने कई फिल्मों में भी काम किया है। इन फिल्मों में हिंदी भाषा के अलावा मलयालम, तमिल, बंगाली और तेलुगु भाषाओं पर आधारित फिल्में भी हैं, जिनमें त्रिधा ने अपने अभिनय का हुनर दिखाया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *