इस ब्लाउज के कारण ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर लगे चार चाँद, अंबानी की बहू को भी छोड़ा पीछे

जैसा की आप जानते है बॉलीवुड सेलिब्रिटी जिस भी शादी-पार्टी में जाते है, उस पार्टी का चार चांद लगना एक आम बात हैं। वहीं अगर यह खास दिन अंबानी परिवार वालों का हो तो बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश की जानी-मानी हस्तियां शिरकत न करे ऐसा हो ही नहीं सकता। आज हम इस पोस्ट में साल 2019 में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की रिसेप्शन पार्टी से जुड़ा एक किस्सा आपसे शेयर करने जा रहे हैं। इस दिन शिरकत करने वालो में से एक बच्चन परिवार भी था, वहीं उस दिन ऐश्वर्या राय ने पूरा लाइमलाइट बहुत फैशनेबल अंदाज में चुरा लिया था। आप सोच रहे होंगे हम क्या बात कर रहे है, तो आपको बता दें, हम बात कर रहे उस दिन के ऐश्वर्या राय की आउटफिट की, जो अंबानी परिवार की बहु को काफी टक्कर दे रहा था, तो चलिए जानते ऐसा क्या पहना था ऐश्वर्या राय ने उस दिन।

आपको बता दें, मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी के फंक्शन के लिए ऐश्वर्या राय ने हेवी एम्ब्रोइडरी वाला लहंगा अपने लिए चुना था, जो अभिषेक के साथ काफी कंट्रास्ट कर रहा था। वहीं उनके लहंगे में रेशमी के धागों से जटिल फ्लोरल कढ़ाई की गई बोटकट नेकलाइन और हाफ स्लीव्स वाली मैचिंग चोली उनके लुक को और ज्यादा आकर्षित बना रही थी। वहीं उनका शॉर्ट स्टाइल टॉप पेटर्न ब्लाउज और कंधे के एक साइड से रखा गया चांदी के तारों का बारीक काम किया गया दुपट्टा उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

वहीं उनके ओवर–एक्सेसराइज और मेकअप की बात करे तो उन्होंने इसके लिए गले में ड्रेस से मैच करता हुआ डायमंड का इयरिंग्स और चोकर नेकपीस पहना था, और मेकअप को ग्लोइंग टच दिया था।

वहीं बात अगर नई-नवेली दुल्हन श्लोका मेहता के गेटअप की करे तो उन्होंने इसके लिए इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से शैंपेन गोल्ड साड़ी पहना था, जो खुबसुरत था पर ऐश्वर्या के गेटअप को काफी टक्कर दे रहा था। पर ऐश्वर्या ने जब यह खूबसूरत लिबास पहनकर एंट्री मारी, तो हर किसी की नजरें उन्हें को ताड़ने लगीं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *