आखिर Urfi Javed के पीठ पर बने इस टैटू का क्या है मतलब, तस्वीर देख खुद समझ जाएंगे आप

टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट रह चुकीं उर्फी जावेद इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं। उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हर जगह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उर्फी अक्सर कुछ ऐसा अजीबो-गरीब पहन कर मीडिया में स्पॉट हो जाती हैं कि पल भर में ही सुर्खियों में आ जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इसी बीच उर्फी ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देखकर आपका सिर एक बार घूम जाएगा। यहां देखें तस्वीर… See More- जिओ का सबसे सस्ता प्लान, मात्र ₹119 में मिलेंगे यह फायदे

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनका चेहरा नहीं बल्कि उनकी पीठ दिखाई दे रही है। वहीं उनकी पीठ पर एक अजीबोगरीब फिगर है। इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी की पीठ पर एक डिज़ाइन बना हुआ है जो आमतौर पर गोदने के समय बनाया जाता है। यह एक इंसान की आकृति को दर्शाता है। वहीं इसके दोनों ओर आधे घेरे जैसा निशान बना हुआ है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उर्फी अपनी पीठ पर नया टैटू बनवाने वाली हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है.

https://www.instagram.com/reel/CZLzCXdBBcV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0c8448a9-c1f3-4721-8e6b-64fa8c308b8a

आपको बता दें कि लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनी पंत के किरदार से की थी। वहीं साल 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का रोल प्ले किया था. वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से उर्फी ने भी दर्शकों का दिल जीता था. उर्फी की लिस्ट में ‘सात फेरो की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ शामिल हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *