फिल्म Partner के क्यूट रोहन बन चुके हैं अब इतने हैंडसम, तस्वीरें देख विश्वास करना होगा मुश्किल

हम आपको बता दें कि आमिर खान, काजोल, सलमान खान, सैफ अली खान और लारा दत्ता जैसे बड़े सितारों की फिल्मों में बेटे की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अली हाजी अब बड़े हो गए हैं. फिल्मों में क्यूट और नटखट दिखने वाले हाजी अली अब 21 साल के हो गए हैं और उनकी लेटेस्ट फोटो को देखकर कोई नहीं कहेगा कि वह सलमान की फिल्म ‘पार्टनर’ के रोहन हैं. हाजी अली उन बाल कलाकारों में से एक हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अभिनय को अपना सब कुछ मानने वाले हाजी अपने बचपन को हमेशा अपने दिल के करीब रखते हैं. ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

https://www.instagram.com/p/CRiZg-kDAU9/

गौरतलब है कि अली हाजी ने ‘फना’, ‘फैमिली’, ‘पार्टनर’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी फिल्मों में बहुत अच्छा अभिनय कर लोगों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. उनका कहना है कि इन फिल्मों के बाद भी उन्हें बहुत काम मिला, लेकिन उनके माता-पिता ने काम करने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी थी. दरअसल उसके माता-पिता चाहते थे कि वह अच्छे अंक लाए. अब अली हाजी ने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है और फिल्म उद्योग में वापस आ गए हैं, लेकिन अब वह कैमरे के पीछे काम करना चाहते हैं.

https://www.instagram.com/p/CRa3lTcjaBp/

हम आपको बता दें कि अली हाजी ने कुछ समय पहले कहा था कि निर्देशक के रूप में कार्य करना मेरा प्यार है, अभिनय नहीं. उन्होंने कहा था कि बचपन में मैंने सेट पर काम किया था, अब मेरी दिलचस्पी यह जानने और समझने में है कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है. इसलिए मैंने मोशन पिक्चर्स के साथ काम करना शुरू किया. 11 साल की उम्र से वह फिल्म निर्माण में आना चाहते थे और 21 वर्षीय अली हाजी ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया. उनके पास सामग्री का निर्माण करने वाले लेखकों, निर्देशकों, निर्माताओं की एक टीम है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *