काफी दुखभरा है Sapna Choudhary का जीवन,एक ख्वाहिश जो दिल मे दबकर रह गई

डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज कौन नही जानता, भले ही पहले वे सिर्फ हरियाणा की एक स्टेज प्रोग्रामर के तौर पे जानी जाति थी, पर अब बिग बॉस 11 के बाद से उनकी लोकप्रियता देश भर में फैल गई हैं। पर आपको बता दें, गांव की लड़की से एक ग्लैमरस एक्ट्रेस बनने का उनका सफर काफी चुनौतीभरा था। वैसे तो उनको डांसिंग का शौक बचपन से ही था, पर वे इंस्पेक्टर बनना चाहती थी, वहीं घर की जिम्मेदारीयों की वजह से उन्हें अपने सपने को छोड़ना पड़ा, तो चलिए जानते है ऐसा क्या हुआ जिसके कारण उनके ऊपर सारी जिम्मेदारियां आ गई। ये भी पढ़े- Katrina Kaif से लेकर Kajol तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में झेला पेरेंट्स के Divorce का दर्द

आपकी जानकारी के लिए बता दें, उनके बहुत ही कम उम्र में अपने पिता को खोने के कारण ऐसा हुआ था। वहीं घर की जिम्मेदारी को संभालने के लिए उन्होंने स्टेज डांस करने का फैसला किया, और उस दौरान उनके गाने और डांस स्टेप्स के सुपरहिट होने के कारण वे धीरे-धीरे पूरे हरियाणा में मशहूर हो गई।

खबर के अनुसार, उनका पहला प्रोग्राम हरियाणा के कैथल जिले में हुआ था, पर इसके लिए उन्हे पैसे नहीं मिले थे। पर उन्होंने हार नही मानी और अगले प्रोग्राम का इंतजार किया, जिसमे उन्होंने करीब 3 हजार रुपये कमाए। अब वे अपने पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी’ के जानी जाने लगी, वहीं उनकी लोकप्रियता हरियाणा से दूसरे राज्यों तक फैल गई।

इसके अलावा एक इंटरव्यू में वे कुछ इस तरह टीवी इंडस्ट्री में काम करने को लेकर कहती हुई नजर आई है, “मैं हिंदी फिल्म या टीवी शो में काम करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि चुकी मैं रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हूं इसलिए मुझे अवसर नहीं मिलते हैं। मैं टाइट और स्किनी कपड़े नहीं पहन सकती और न धारा प्रवाह इंग्लिश बोल सकती हूं इसलिए मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिलता है, वहां मेरे टैलेंट की कोई पहचान नहीं होगी।”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *