रश्मिका मंदाना से बच्चों ने मांगा खाना, एक्ट्रेस अपने रिएक्शन के वजह से हुई सोशल मीडिया पर ट्रोल

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ सुपरहिट रही थी। फिल्म के हर डायलॉग, गाने, एक्शन ने दर्शकों को किया प्रभावित अल्लू अर्जुन और रश्मिका की केमिस्ट्री ने भी सोशल मीडिया पर आग लगा दी. एक्ट्रेस फिल्म के बाद से ही चर्चा में हैं। अब एक वीडियो की वजह से वह मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. बच्चे उससे पैसे मांग रहे थे, और उसने उसकी मदद नहीं की।

दरअसल, रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह पपराजी और कुछ लड़कियों से घिरी हुई है। तीन-चार लड़कियां उनसे खाने के लिए पैसे मांगती थीं, लेकिन एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पास पैसे नहीं हैं। इसके बाद वह अपनी कार में जाती है।

https://www.instagram.com/p/CZHQgDbo-eO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=678bf5e3-e42b-4bf5-a01d-b27f9a5e7757

रश्मिका मंदाना से कहती है एक लड़की, दीदी तेरी तस्वीर है, पुष्पा की तस्वीर है। इस पर वह हां कहती हैं। जिसके बाद वो लड़कियां फिर से पैसे मांगने लगती हैं, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आता। यूजर्स को एक्ट्रेस को पैसे न देना पसंद नहीं आया. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अगर उसके पास नहीं होता तो वह ड्राइवर के हाथ से दे सकती थी. एक अन्य यूजर ने लिखा यह बड़ी शर्म की बात है, लड़की भी भूख का संकेत दे रही है… 2 पैसे दे देती।

बताते चलें कि हाल ही में रश्मिका मंदाना को 23 जनवरी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने स्वेटशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स के साथ मास्क पहना हुआ था। इस आउटफिट में वह बेहद कूल लग रही थीं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *