सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Monalisa का हॉट डांस, फैंस वीडियो देख हुए पागल

हम सभी जानते हैं कि समय के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को चाहने वालों का दायरा बढ़ता जा रहा है. आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री क्षेत्र विशेष में नहीं रह गई है बल्कि इसके उलट इसकी पहचान पूरे भारत में हो चुकी है. इस इंडस्ट्री के कलाकार भारत ही नहीं बल्कि विश्व में भी अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए हैं. ये भी पढ़े- iPhone 14 की पहली डिजाइन आई दुनिया के सामने, पहली वीडियो देख फैंस बोले : वाह Apple मौज कर दी….

हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी भोजपुरी सुपरस्टार का गाना वायरल हुआ रहता है. मोनालिसा जोकि भोजपुरी की सबसे सफल एक्ट्रेस मानी जाती है हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. हम सभी जानते हैं कि मोनालिसा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके वहां पर कई लाख चाहने वाले भी हैं जो उनकी हर एक तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं.

https://www.instagram.com/p/CZBcqQsoGDH/

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा और सुपर स्टार पवन सिंह की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. हम आपको बता दें कि हाल ही में इन दोनों का एक गाना मुआइ देहला राजाजी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हम आपको बता दें कि इस गाने में इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. इस गाने के अंदर मोनालिसा की हॉट अदाओं ने इस बढ़ती ठंड में लोगों को गर्मी का एहसास करा दिया है. हम आपको बता दें कि इन दोनों के बीच इस गाने में कई बोल्ड सीन दिए गए हैं. यह गाना मुख्य रूप से कल्पना सिंह द्वारा गाया गया है.

https://www.instagram.com/p/CZGZQIuIg6Q/

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. यही नहीं वह हाल ही में छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में भी प्रतिभागी के तौर पर नजर आई थी. इस शो में उन्होंने शो के प्रतिभागी विक्रांत से बिग बॉस के घर में ही शादी भी रचाई.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *