नेताजी सुभाष चंद्र की फोटो शेयर करके Dharmendra हुए ट्रोल,ट्रोल्स को दिया करार जवाब

जैसा कि आप सभी जानते हैं धर्मेंद्र बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार है। उन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्में दी है। आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोविंग नज़र आती है। ये भी पढ़े- एक झटके में ही Mukesh Ambani को पीछे छोड़ Gautam Adani बन गए भारत के सबसे अमीर आदमी और पूरी दुनिया मे 11 वे नम्बर पर…

हमारे बॉलीवुड के सुपर हीरो यानी की हमारे धर्मेंद्र जी हम आपको बता दें कि ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ही एक्टिव रहा करते हैं। इसलिए वह हमेशा ही अपने फैंस के साथ कनेक्टेड ही रहते हैं ।और समय-समय पर ट्रोलर्स को काफी अच्छा जवाब भी दिया करते हैं।

हम आपको हाल ही की बात बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेताजी जी की एक फोटो को शेयर करके अपने कैप्शन में लिखा है कि, आपको सलाम करता हूं मै नेता जी। इस पोस्ट पर ट्रोलर्स ने उन्हें तुरंत ही ट्रॉल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद हमारे एक्टर ने काफी मजेदार जवाब को उन्हें दिया।

सोशल मीडिया पर शेयर की हुई अपनी पोस्ट नेता जी की फोटो को पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘मैं आपको सलाम करता हूं नेताजी। ये जिंदगी है कौम की, तो कौम पर लुटाए जाए।

धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर एक ट्रोल ने ये लिखा की, ‘आप पागल तो नहीं हो गए ना?’ धर्मेंद्र ने इस ट्रोलर को काफी अच्छा जवाब देते हुए ये लिखा की, ‘कोई बात नहीं अंशुमन… पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है।’ वहीं दूसरी तरफ औऱ एक यूजर ने ये लिखा, की इतनी रात को जागना सेहत के लिए ठीक बात नहीं है सर !इस यूजर को भी जवाब देते हुए एक्टर ने ये कहा कि , नींद के भी अपने ही नखरे होते हैं अक्षय, कभी-कभी बरदाश्त करना पड़ता है…..अब सो जाऊंगा।

धर्मेंद्र का वर्कफ्रंट-

धर्मेंद्र के वर्क फ्रंट की अगर हम बात करें तो धर्मेंद्र जल्द ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में जल्द ही हमे नजर आएंगे। और हम आपको बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन करन जौहर कर रहे हैं।

और इतना ही नहीं इस फिल्म में जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम किरदार को अदा करते हुए हमें नजर आएंगी। फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *