Urfi Javed को कॉपी करती आई नजर, कट आउटफिट ड्रेस में ट्रॉल हो रही Deepika Padukone

Deepika Padukone getting trolled in cut outfit dress, seen copying Urfi Javed: दीपिका पादुकोण जब भी किसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बाहर आती हैं तो फैशन और स्टाइल में एक नया बेंचमार्क सेट करती हैं। पादुकोण के गाउन और पैंटसूट ने 83 के प्रमोशनों के दौरान प्रमुख रूप से वायरल हुए थे और मीडिया में चर्चा में भी बने रहे थे। और, गेहराइयां की प्रचार के दौरान उनकी नवीनतम पोशाक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। दिवा को एक खूबसूरत कीनू की पोशाक में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया।

ये भी देखे- 44 की उम्र में कुंवारी हैं अभिनेत्री Shilpa Shinde, छप चुके थे शादी के कार्ड, टुटा इस वजह से रिश्ता….

एक यूजर ने कहा, “बेहतर है कि नग्न होकर आएं कि इस तरह की घिनौनी पोशाक पहनें।” “यह फैशन नहीं है, यह फैशन की गलती है,” दूसरे ने कहा। “तुम्हारी शर्म कहाँ है?” एक यूजर से पूछताछ की। “ड्रेसिंग में कोई शालीनता नहीं,” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा। एक अन्य नेटिजन ने कहा, “प्रचार करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।”

हालांकि, कई ऐसे भी थे जो रिब्ड ऑरेंज ड्रेस को पसंद करते थे। “फैशन की देवी यहाँ है,” एक ने कहा। “इसे हम स्टाइल और सेंस कहते हैं,” दूसरे ने कहा। “वह आग लगा रही है!” एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा। “यह सिर्फ गर्म गर्म गर्म है,” एक अन्य नेटीजन ने कहा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने “फायर इमोजी” शेयर किया।

दीपिका ने कहा कि सकून के साथ इंटिमेसी वाले सीन देने आसान थे क्योंकि सकून ने उनको बहुत कंफर्टेबल फील करने दिया था. उन्होंने कहा कि इंटिमेट सीन देना उतना सरल नहीं होता जितना कि पर्दे पर दिखाई देता है. दीपिका पादुकोण ने साथ में यह भी कहा की फिल्म गहराइयां में बहुत कुछ नया होगा जो हिंदी सिनेमा में दर्शकों ने पहले कभी एक्सपीरियंस नहीं किया है. बताते चलें कि दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने पर्सनल को लेकर भी सुर्खियां बनी रही.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *