क्या आपका पंजाब नेशनल बैंक में है खाता? हां तो मिलने वाले है आपको भी 8 लाख, यहां देखें फुल प्रॉसेस

अगर आप पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक है, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है, की इमरजेंसी के तहत आपको बैंक के तरफ से 8 लाख रुपये तक का फायदा मिल सकता है, वहीं यह पीएनबी बैंक द्वारा दिया जा रहा एक खास सुविधा हैं। या यूं कहे बैंक अपने ग्राहकों को 8 लाख तक का कर्ज दे रहा है, तो आइए जानते है, कैसे प्राप्त होगा यह लाभ।

ये भी पढ़े-

Aishwarya Rai और बेटी Aaradhya का डांस वीडियो हुआ वायरल,अभिषेक बच्चन भी डांस देखकर रह गए दंग

अगर आपकों पर्सनल लोन लेना चाहते है, तो आपको बस अपना मोबाइल नंबर और आधार नंबर डालना होगा, उसके बाद आपको तुरंत कर्ज मिल जाएगा। सबसे ख़ास बात यह है, इस में आपकों कोई भी दस्‍तावेज बैंक को नहीं देना होगा।

यह पूरी जानकारी ट्वीट के जरिए पंजाब नेशनल बैंक ने दी और लिखा, ‘अब बैंक से कर्ज लेना खाना ऑर्डर करने जितना आसान है।’ इस ट्विट में उनके द्वारा यह लिख कर जानकारी भी दी गई है, यदि आप कम ब्याज दरों वाले पर्सनल लोन की तलाश में है, तो आप पंजाब नेशनल बैंक से इंस्टा लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी लेना चाहते हैं तो tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर जाए

आपको बता दें, इस लिंक https://instaloans.pnbindia.in/personal loan/verify customer#! पर जा कर आप आसानी से लोन ले सकते हैं। जहां आपको अपना रजिसटर्ड मोबाइल नंबर और आधार नंबर एंटर कर बस प्रोसीड वाले विकल्‍प पर क्लिक करना हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *