Saif Ali Khan की इस बुरी आदत से परेशान है करीना, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक हैं। बहुत प्यार करने वाले जोड़े एक प्यारे छोटे मंचकिन, तैमूर अली खान के माता-पिता हैं, जो पहले से ही एक सोशल मीडिया स्टार हैं। शादी को सात साल हो जाने के बाद भी उनका रोमांस ताजा है और अक्सर हमें सोशल मीडिया पर उनकी प्यारी-प्यारी तस्वीरें देखने को मिलती हैं। हाल ही में, सैफ ने पटौदी पैलेस में वाइफ करीना के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी और एक-दूसरे को किस करने की उनकी तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

अब, हाल ही में एक चैट शो ‘द लव लाफ लाइव शो’ में, करीना ने अपने निजी जीवन और पति सैफ अली खान के साथ अपने संबंधों के बारे में खोला। रोमी नाउ चैट शो में, बेबो ने सैफ की सबसे खराब आदत का भी खुलासा किया और बताया कि कैसे युगल अपनी शाम एक साथ बिताते हैं।

चैट शो पर, बेबो ने खुलासा किया कि सैफ हमेशा कुछ भी नहीं कहता है जो वह पहले पूछती है और फिर कुछ समय बाद वही बात आती है। उन्होंने कहा, “किसी भी चीज पर उनकी पहली त्वरित प्रतिक्रिया ‘नहीं’ होती है। उनकी प्रतिक्रिया है, ‘नहीं’।’ क्या मैं सोफे को फिर से खोलना पसंद कर सकता हूँ’। ‘नहीं’। और फिर अचानक तीन घंटे बाद उसने मुझे एक संदेश भेजा ‘हाँ, मुझे लगता है कि आपको सोफे को फिर से खोलना चाहिए। मुझे लगता है कि यह एक आलसी चीज की तरह है, उसे पहले नहीं कहना है और फिर वही काम करना है. ”

यह पूछे जाने पर कि दंपति अपनी शाम कैसे बिताते हैं, उन्होंने कहा, “एक औसत शाम हमेशा ऐसी होती है जैसे वह पढ़ रहा हो, बहुत सारी मोमबत्तियाँ जलाई जाती हैं। हमारा रात का खाना हमेशा जल्दी होता है, हम सुबह 7:30 या 8 बजे तक खाना पसंद करते हैं। वास्तव में सप्ताह में 3 बार, वह ऐसा होगा जैसे चलो खाना बनाते हैं, चलो शराब की एक बोतल लेते हैं और चैट करते हैं और यह तैमूर के साथ हमारी तरह का कैचअप है आसपास चल रहा है। हम उसके साथ खेल रहे हैं और बैठे हैं।”

बता दें कि सैफ अली खान को बंटी और बबली मैं देखा गया था वही करीना कपूर को फिल्म गुड न्यूज़ में देखा गया था और करीना को जल्द ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा जाएगा.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *