फिल्म “है बेबी” में अक्षय कुमारकी बेटी का किरदार निभाने वाली वो छोटी सी बच्ची अब 17 साल को हो चुकी है,देखिए वायरल तस्वीरे

बॉलीवुड में ऐसी ऐसी फिल्में हैं जिनमें पहली बार काम करते हैं कई कलाकार काफी ज्यादा फेमस हो गए हो। कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें बाल कलाकार की बहुत ज्यादा चर्चा हुई हो जैसे कि कुछ कुछ होता है, बजरंगी भाईजान और भी कई सारी ऐसी फिल्में बनी है जिसमें बाल कलाकार अभिनेता और अभिनेत्रियों के बच्चे के किरदार निभाते हैं और इस तरह वे काफी पॉपुलैरिटीटी हासिल कर चुके हैं। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

आज किस पोस्ट में हमें ऐसे ही एक बाल कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं । आपको फिल्म है वह भी तो याद होगी जिसमें एक छोटी सी बच्ची थी। उस बच्ची नहीं किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के तीस मार खान यानी एक्टर अक्षय कुमार की बेटी एंजेल का किरदार निभाया था।

एंजेल नाम की एक छोटी सी बच्ची जिसने पूरी फिल्म में अपने क्यूट सी स्माइल देने के अलावा कुछ भी नहीं किया था ‌। इतनी कम उम्र में यह बच्ची उस फिल्म का हिस्सा बनी और उसकी स्माइल इतनी ज्यादा प्यारी थी कि लोग इनकी स्माइल पर ही फिदा हो गए थे।

लेकिन आज एंजेल बड़ी हो चुकी है और उनकी तस्वीरें देख आप हैरान हो जाएंगे कि अभी भी उनका चेहरा बिल्कुल नहीं बदला बिल्कुल हुए पहले जैसी एंजेल की तरह ही दिखती है।

आपको बता देगी फिल्म हे बेबी में एंजेल का किरदार निभाने वाली इस बच्ची का असली नाम जुवाना संघवी है। इन्होंने एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हे बेबी मैं अक्षय कुमार और एक्ट्रेस विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाया था वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ 10 मई यानी कि रितेश देशमुख और अली उर्फ फरदीन खान ने भी काम किया था।

फिल्म के ज्यादातर सीनों में यह बच्ची इन एक्टरों के साथ ही नजर आती है और तीनों ही बच्ची को बहुत ज्यादा प्यार करते नजर आते हैं इस फिल्म। की फिल्म उस वक्त काफी हिट रही थी और चाइल्ड एक्ट्रेस जुआना सांघवी ने इस फिल्म में काम किया था तब उनकी उम्र महज 16 महीने थी।

अब वह 17 साल की हो चुकी है। और वह आए दिन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उन्होंने अपनी कई तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सेट किए हैं जो इस वक्त काफी ज्यादा वायरल हो रही है। एक्ट्रेस की जो तस्वीर है इस बार वायरल हो रही है उसमें उन्हें अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करते देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CAtXWlVpHeu/

इन तस्वीरों में जुआना काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। और उनकी मुस्कुराहट और चेहरा देख आपको वह 16 महीने वाली जो आना ही याद आएगी क्योंकि उनके चेहरे में कोई बदलाव नहीं आया है।

हालांकि उस फिल्म के बाद जुआना को और किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है। वह अब भी इस फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन फैंस एकबार फिर उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम करते देखना चाहते है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *