ऐसे कपड़े पहनकर एयरपोर्ट पर गई ये हीरोइन , लोग बोले पैंट पहनना भूल गई क्या

आपको बात दिया जाए रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसे के लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में अपनी अदाकारी से उन्होंने फैंस का दिल जीतते नज़र आई है। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

बता दिया जाए कि हाल ही में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दी। जिसमें रश्मिका के कपड़ों को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि क्या अभिनेत्री को ठंड नहीं लगती है क्या? वहीं कई लोग तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे है।

इस लुक में नजर आईं रश्मिका मंदाना

http://https://www.instagram.com/reel/CZFF1jEJ_io/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दिया जाए कि वीडियो में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने हुडी के साथ शॉर्ट्स पहन रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप भी पहन रखा है और चेहरे पर मास्क लगाया है। कुछ लोगों ने अभिनेत्री रश्मिका के लुक की जमकर तारीफ करते नज़र आए तो कुछ लोगों ने उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

जानकारी दे दिया जाए कि वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि , अभिनेत्री को ठंड नहीं लगती है क्या मैं तो शाम को स्वेटर भी पहनकर घर से बाहर निकलता हूँ। दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, लगता है जल्दी में मैम पैंट पहनना ही भूल गईं है। और एक यूजर ने कंमेंट करते हुए लिखा है कि, मुझे लगा ये फुटबॉल प्लेयर है। वहीं किसी ने कमेंट किया, इतनी ठंड में भी शॉर्ट्स पहनी हुई हैं?

‘पुष्मा: द राइज’ का आएगा सीक्वल

 

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों फिल्म ‘पुष्मा: द राइज’ को लेकर सुर्खियां बटोरती नज़र आई है। इस फिल्म में उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ काम किया और लोगो का दिल जीता। फिल्म में अभिनेत्रीरश्मिका ने श्रीवल्ली का किरदार अदा किया है जिसे बहुत पसंद किया गया हैं। मूवी ने साउथ में ही बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब रही हैं। बहुत जल्द इस फिल्म का सीक्वल आएगा.

बॉलीवुड से मिलने लगे बड़े ऑफर्स

आपको बता दिया जाए कि ‘पुष्पा: द राइज’ के बाद रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी को देखते हुए कई बॉलीवुड मेकर्स ने उन्हें फिल्म के ऑफर्स दे दिए है। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देने वाली है। जिसका निर्देशन शांतनु बागची करने वाले है। वहीं बताया जा रहा है कि रश्मिका ‘गुडबाय’ का भी हिस्सा बनने के लिए तैयार है। जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आयेंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *