Anushka Sharma और Virat Kohli की बेटी वामिका की तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल, तस्वीर देखकर तैमूर को भी भूल जाओगे आप

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सोमवार को भारत-दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट मैच के दौरान बच्चे का चेहरा सामने आने के बाद लोगों से अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें क्लिक करने या प्रकाशित करने से बचने का अनुरोध किया। ये भी पढ़े- चाची 420 की छोटी बच्ची आज बन गई है बॉलीवुड की बड़ी हिरोहीन,क्या आप पहचानते हो।

रविवार शाम को, क्रिकेट मैच के प्रसारण ने अनुष्का शर्मा को अपनी बाहों में एक वर्षीय बच्चे के साथ पहली बार कैमरे के सामने देखा, जो अपने क्रिकेटर-पति विराट कोहली के लिए चियर कर रही थी। पिच से दृश्यों को काटने से पहले, कैमरा कुछ सेकंड के लिए दोनों पर टिका रहा।

बेटी के चेहरे के साथ वीडियो से स्क्रीनग्रैब्स जल्द ही ट्विटर पर वायरल हो गए, क्योंकि दंपति ने अपने बच्चे की गोपनीयता को लेकर जमकर पहरा दिया हुआ था। आपको बता दिया जाए कि सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी ममता की फोटो जमकर वायरल होती दिखाई दे रही है। दोनों विराट कोहली को चियर करती हुई नजर आ रही है।

आपको बता दिया जाए कि वामिका इस महीने की शुरुआत में एक साल की हो चुकी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी रचाई थी और जनवरी 2021 में अपनी बेटी का स्वागत किया था।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक बयान पोस्ट किया, जिसमें लिखा था कि वे इस बात से अनजान थी कि कैमरा उन पर है।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लिखा “नमस्कार दोस्तों! हमें एहसास हुआ कि हमारी बेटियों की तस्वीरें कल स्टेडियम में ली गईं और उसके बाद व्यापक रूप से साझा की गईं। हम सभी को सूचित करना चाहते हैं कि हम गार्ड से पकड़े गए थे और नहीं जानते थे कि कैमरा हम पर था। हमारा आप सभी से अनुरोध फोटो का वायरल न किया जाए। अगर आप सभी पहले बताए गए कारणों के लिए वामिका की छवियों को क्लिक या प्रकाशित नहीं करते हैं तो हम वास्तव में सराहना करेंगे। धन्यवाद, “।

दंपति ने पहले पापराज़ी से अपनी बेटी की तस्वीरें क्लिक करने से परहेज करने का आग्रह किया था और एक बयान में कहा था कि उन्होंने बच्चे को सोशल मीडिया पर “एक्सपोज़” नहीं करने का फैसला किया है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि हाल ही में अनुष्का ने अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया था। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की मशहूर खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बायोपिक है और इसका नाम है ‘चकदा एक्सप्रेस’ बताया जा रहा है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *