‘रावणलीला’ उर्फ़ ‘भवई’ के ट्रेलर में रावण और माँ सीता के किरदारों में दिखाया प्यार, सोशल मीडिया पर उठी फिल्म बैन करने की मांग

प्रतीक गांधी जिन्होंने हाल ही में इस ‘स्कैम 1992’ वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीत लिया अब उनकी एक नई फिल्म आ रही है रावण लीला! लेकिन यह फिल्म आने से पहले ही सुर्खियों में आ गई है! फिल्म के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसका काफी विरोध देखा गया है जिसके बाद में मेकर्स को फिल्म का टाइटल तक बदलना पड़ा था लेकिन रविवार को सोशल मीडिया पर अचानक इस फिल्म को बहिष्कार करने की मांग भी तेज हो गई!

जिसके बाद सोशल मीडिया #BanRavanLeela_Bhavai ट्रेंड करने लगा! अब ऐसे में लोग जिस प्रकार से अपनी प्रतिक्रिया इस फिल्म को लेकर दे रहे हैं उससे तो यह लगता है कि वह इस फिल्म से काफी ज्यादा नाराज है!

दरअसल, सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि इस फिल्म में श्री राम और रावण की तुलना की जा रही है जो कि बिल्कुल गलत है! एक यूजर ने तो सेंसर बोर्ड को कटघरे में भी रखते हुए सवाल कर दिया है! यूजर् का कहना है कि छत्रपति संभाजी महाराज पर बनी मराठा फिल्म को इसलिए रिलीज नहीं होने दिया गया क्योंकि सेंसर बोर्ड का कहना था कि इसमें धर्म की भावना आहत हुई है लेकिन इसी बोर्ड को रावण लीला में हिंदू देवी देवताओं का मजाक होता हुआ नजर नहीं आ रहा है अब कहां गई धार्मिक भावना?

वहीं इस फिल्म को लेकर पत्रकार दीपक चौरसिया ने भी ट्वीट किया है उनका कहना है कि रावण लीला उर्फ भवई के ट्रेलर में रावण और माता सीता के किरदारों में प्यार दिखाने की कोशिश नीचता की हद है! कला के नाम पर पूज्य मूल्यों आस्था के प्रतीकों के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त से बिल्कुल पड़े हैं! ऐसे फिल्मों को बैन करना चाहिए!

https://twitter.com/hindusena108/status/1439535730011742216

https://twitter.com/Rudraasha1/status/1439533476504473607

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *