Mallika Sherawat ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिना पेंट पहने तस्वीर, देखते ही देखते चढ़ा इंटरनेट का पार

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत की पहचान बेहद ही बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में होती है. मल्लिका शेरावत ने अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हुई है. आपको बता दें कि लोगों के बीच में मलाइका अरोड़ा के प्रति दीवानगी देखने को ही बनती है. उनकी एक झलक पाने को लोग बेकरार रहते हैं. ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

https://www.instagram.com/p/CYqVuSFJEkf/

गौरतलब है कि भले ही मल्लिका शेरावत ने अब फिल्मी दुनिया से थोड़ी दूरी बना रखी है लेकिन आज भी लोगों के बीच उनकी दीवानगी कम नहीं है. वह जब चाहे तब अपने हुस्न और बेबाक अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना ले. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे चुनिंदा लोग ही हैं जिन्होंने हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई है और उन लोगों में मल्लिका शेरावत शामिल है. मल्लिका द्वारा शेयर की गई हर पोस्ट पर उनके फैन खूब प्यार लुटाते हैं.

https://www.instagram.com/p/CY5vdSPv3GP/

हम आपको बता दें कि हाल ही में मल्लिका शेरावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की. बता दें कि इन तस्वीरों ने देखते ही देखते इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. बता दें कि इस बार मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना पैंट पहने हैं तस्वीर शेयर करती है. बता दें कि मल्लिका द्वारा जो तस्वीरें शेयर की गई है उनमें उनका बेहद ही बोल्ड लुक नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मेरे सपनों की रानी. तो वहीं दूसरी तरफ एक अन्य ने लिखा कि सेक्सी क्वीन ऑफ इंडिया. बता दें कि मल्लिका शेरावत की उम्र अब 45 वर्ष हो चुकी है और इस उम्र में भी इतनी बोल्ड लग रही है जिसे देखकर सभी चकित है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *