Aishwarya Rai को लेकर जया बच्चन ने इंटरव्यू में कह दी यह बड़ी बात

हम सभी जानते हैं कि भारतीय समाज में सास बहू का रिश्ता काफी शानदार होता है. शानदार होने के साथ-साथ इस रिश्ते में नोकझोंक की खबरें भी अक्सर सामने आया करते हैं. चाहे आम भारतीय समाज हो या फिर भारत के कुछ रईस परिवार लेकिन इस भारतीय परंपरा से कोई अछूता नहीं है. ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

जैसा कि आप जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर परिवार बच्चन परिवार में सास और बहू दोनों की जोड़ी को पूरे भारत में खूब पसंद किया जाता है. एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन की पत्नी और घर की मालकिन जया बच्चन अपने समय के दिग्गज अदाकारा रही है वही ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी जो मुकाम बॉलीवुड में अपना बनाया है वह आज भी बहुतों का सपना है.

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में जब जया बच्चन से ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनो सामने वाले भी हैरान हो गए. हैरान होने के पीछे की सबसे बड़ी वजह यह थी कि उस वक्त ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के घर की सदस्य भी नहीं बनी थी. बता दें कि यह बात साल 2007 की है जब जया बच्चन छोटे पर्दे के मशहूर शो कॉफी विद करण में पहुंची थी. इस चैट शो के दौरान जब करण जौहर ने जया बच्चन से ऐश्वर्या को लेकर कुछ पूछा तो इसके जवाब में जया बच्चन ने कहा कि वह बहुत प्यारी है, मुझे वह पसंद है, शुरू से ही मैं उसे बेहद पसंद करती हूं. अपने आप में एक बड़ी स्टार है, वह काफी शांत स्वभाव की है जो बात को बड़ी ही शांति और धैर्य से सुनती है और समझती है. वहीं दूसरी तरफ उसकी सबसे अच्छी बात यह है कि वह मेरे परिवार में बहुत अच्छे से घुलमिल गई है. मुझे ऐसा लगता है कि वह काफी स्ट्रांग महिला है जिन्हें अपना सम्मान मेंटेन करना आता है.

हम आपको बता दें कि इस साल 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में बंधे थे. वर्तमान में यह कपल एक बच्ची के माता-पिता है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *