Priyanka Chopra के वेस्टर्न कपड़े पर पिता ने की टिप्पणी तो एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला काम….

प्रियंका चोपड़ा के पिता स्वर्गीय डॉ अशोक चोपड़ा नहीं चाहते थे कि वह उन दिनों में ग्लैमरस कपड़े पहनें, जब प्रियंका 16 साल की किशोरी के रूप में अमेरिका से भारत लौटी थीं। बॉलीवुड अभिनेता प्रियंका चोपड़ा की मां, डॉ मधु चोपड़ा ने बताया कि उनके पति ने प्रियंका पर ये प्रतिबंध क्यों लगाए थे। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

उसने कहा, “देखो, वह 16 की थी और अमेरिका से लौटी थी। मेरे पति को ग्लैमरस – वेस्टर्न वियर बिल्कुल भी मंजूर नहीं था जो उसने पहनना शुरू किया था।” उन्होंने आगे कहा, “और मेरा विश्वास करो, एक दिन बोलने के बाद, वह अपने भारतीय परिधान में आई थी। उसने हमें कभी चोट नहीं पहुंचाई। वह बहुत बुद्धिमान लड़की है।”

लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों पति निक जोनस के साथ यूएस में हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने शुक्रवार को सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया।  इस जोड़े ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ खबर साझा करने के लिए अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया। निक को टैग करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि इस वक़्त हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया।  प्रियंका चोपड़ा की अंगूठी लेने के लिए निक ने न्यूयॉर्क में टिफ़नी का एक पूरा स्टोर बंद कर दिया था।  उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर लंदन में छुट्टियां मनाते हुए प्रपोज किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *