Malaika Arora ने दिया जवाब क्यों पहनती है बोल्ड कपड़े

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आजकल अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। मलाइका का जन्म सन 1973 में 23 अक्टूबर के दिन हुआ था। मलाइका 48 साल की हो चुकी है लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी उनकी फिटनेस देखने लायक है। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

हमेशा से ही मलाइका आपने आप पर काफी ध्यान देती आ रही हैं। और आजकल तो वह रोज योगा और जिम जाया करती है। मलाइका आए दिन अपनी फिटनेस के लिए सुर्खियों पर छाई रहती है।

इसके अलावा मलाइका काफी स्टाइलिश भी है। उनका ड्रेसिंग सेंस भी बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड ऐक्ट्रेसेस के जैसे होती है। कई बार उन्हे अपने छोटे कपड़ों को लेकर भी ट्रोल किया जा चुका है।

अक्सर सोशल मीडिया पर मलाइका के बोल्ड लुक के चर्चे ज्यादा होते हैं। उनका गिनती बी टाउन की सबसे फिट और हॉट हीरोइनों में से एक है। हालांकि बॉलीवुड के किसी भी फिल्म में मलाइका को मुख्य अभिनेत्री के रूप में नहीं देखा गया लेकिन अपने डांस मूव्स से मलाइका हर एक के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

https://www.instagram.com/p/CK0tx3YBV3b/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपने विचारों को लेकर काफी मुखर रही है। और इसबार उन्होंने उनके कपड़े को देख उन्हे जज करने वालो को मुंह तोड़ जवाब दे डाला।

अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने आउटफिट को लेकर जज किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मलाइका ने बताया कि किस तरह महिलाओं को उनके कपड़ों और फिजिक के लिए जज किया जाता है । एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ड्रेसिंग हर किसी की निजी चॉइस है यह फैसला उनका है कि वह किस तरह के कपड़े पहनना चाहती हैं।

मलाइका ने छोटे कपड़े पहनने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,“ मैं बेवकूफ या पागल नहीं हूं मुझे पता है कि मुझ पर क्या अच्छा लगेगा। और एक औरत को हमेशा उसकी स्कर्ट की लंबाई को देख या फिर उसकी निक लाइन की गहराई के आधार पर जज कीया नहीं जाना चाहिए। मैं ऐसी जिंदगी नहीं जी सकती कि लोग मेरी हेमलाइन या नेक लाइन के बारे में क्या कहते हैं।”

ड्रेसिंग बहुत पर्सनल चॉइस आपको ही खास सोच रख सकते हैं। लेकिन हो सकता है कि वह मुझे ना जमे। मैं अपना तरीका सब पर लागू नहीं कर सकती। मैं निजी चॉइस मेरी निजी चॉइस होनी चाहिए और सामने वाले के लिए भी ऐसा ही होना चाहिए ताकि मैं किसी पर फैसला नहीं सुना सकूं की सुनो तुमने ऐसे कपड़े क्यों पहन रखे हैं।”

आगे एक्ट्रेस ने कहा,“ मैं असहज महसूस करती हूं और आखिर में मैं बेवकूफ या पागल नहीं हूं। अगर कल को मुझे लगेगा कि चीजें कुछ ज्यादा ही हो रही है तो मैं ऐसी नहीं करूंगी। लेकिन फिर से वही करना चाहूंगी कि यह मेरा चुनाव है । अगर मैं अपने शरीर पहनावे और बाकी चिंजो को लेकर कंफर्टेबल हूं तो आपको भी दायरे में रहना चाहिए। ”

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *