“किसी मर्द के करीब बढ़ानी है तो सेक्स करना ही पड़ेगा, भगवान का शुक्र है कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई, जब Rekha ने दिया ये बयान..

आपको बता दिया जाए की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं जो अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज के वजह से फ़ेम हासिल कर चुकी हैं। अभिनेत्री रेखा ने फिल्मी दुनिया को कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन फिल्मों के अलावा वह कई बार अपनी निजी जिंदगी और बयानों की वजह से भी चर्चा में रही हैं। ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

वह लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन इसके बाद भी रेखा से जुड़े किस्से फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहते हैं। एक्ट्रेस की शादी, लव लाइफ से लेकर डिमांड में लोग लाल सिंदूर की बात करना नहीं भूलते। लेकिन एक बार रेखा ने शारीरिक संबंध पर चौंकाने वाला बयान दिया था जिसे सुनकर हर कोई अचंभित रह गया था।

रेखा की बायोग्राफी में उनके जीवन से जुड़े कई किस्से बताए गए हैं। इस किताब में उनके कई बयान भी मौजूद हैं, जो काफी समय से चर्चा में थे। एक बार रेखा ने मर्दाना और शारीरिक संबंध बताया था।

इस किताब के मुताबिक एक बार रेखा ने एक फिल्म पत्रकार से कहा था कि अगर आप किसी पुरुष के करीब जाना चाहते हैं तो सेक्स के जरिए ही जा सकते हैं। यदि आपने उसके साथ यौन संबंध नहीं बनाए हैं तो आप किसी पुरुष के बहुत करीब नहीं आ सकते। रेखा के इस बयान ने उन दिनों बवाल मचा दिया था।

हालांकि, इसके अलावा रेखा सेक्स को लेकर कई बयान दे चुकी हैं। एक बार रेखा ने अपने बयान में शादी से पहले सेक्स के लिए हामी भर दी थी। इतना ही नहीं जो लोग ऐसा नहीं सोचते थे उन्हें पाखंडी कहा जाता था।

रेखा ने कहा था कि अगर शादी से पहले सेक्स होता है तो यह स्वाभाविक है और जो लोग कहते हैं कि लड़कियों को हनीमून से पहले सेक्स नहीं करना चाहिए, और फिर वे बकवास करते हैं क्योंकि वे पाखंडी हैं।

रेखा का करियर काफी हिट रहा है लेकिन उनकी निजी जिंदगी काफी मुश्किलों भरी रही है। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी में कई बुरे दिन देखे हैं। इतना ही नहीं, उनके बयानों का उनके जीवन पर भी प्रभाव पड़ा है और यह बात उनकी जीवनी में बताई गई है।

किताब के मुताबिक इन्हीं बयानों की वजह से विनोद मेहरा की मां ने रेखा को बहु मनने से इनकार कर दिया था। विनोद मेहरा की मां ने रेखा को बहू बनाने से मना कर दिया था। रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से साल 1990 में शादी की थी।

वह शुरुआती दिनों में अपनी शादी से काफी खुश थीं लेकिन उनका रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला। शादी के कुछ महीने बाद मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुकेश ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *