जब Aishwarya Rai और उनकी बेटी आराध्या को देखा गया सेम आउटफिट में, मां और बेटी ने जीत लिया था सब का दिल

बिना किसी शक के, ऐश्वर्या राय बच्चन अभी भी दुनिया की सबसे खूबसूरत और खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।  2011 में आराध्या बच्चन को जन्म देने के बाद भी उनका फैशन सेंस कम नहीं हुआ।  वास्तव में, पिछले कुछ वर्षों में, हमने देखा है कि उनकी बेटी के लुक्स में उनका फैशन और स्टाइल का अंदाज़ झलकता है। आज, जब हम मिस वर्ल्ड 1994 के इंस्टाग्राम अकाउंट को स्क्रॉल कर रहे थे, हम मदद कर सकते थे लेकिन हर बार जब हमने इस मां-बेटी की जोड़ी को एक साथ देखा तो वाह कहते रहे।  ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और कैजुअल से लेकर फॉर्मल और रेड कार्पेट लुक्स तक ये हर जगह छाई हुई हैं. ये भी पढ़े- उर्फी जावेद ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के साथ अटैंड की ऑफिशियल मीटिंग?

इसलिए आज हम आपके लिए ऐसे 10 लुक लेकर आए हैं जो हमें व्यक्तिगत रूप से ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन से पसंद हैं।  वे न केवल वाह दिखते हैं बल्कि यह भी साबित करते हैं कि यह सुपर क्यूट मां-बेटी का फैशन गेम कितना मजबूत है।

हो सकता है कि उनके पास खिताब न हो, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं है कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन इस फैमिली फोटो में रॉयल्स की तरह लग रहे हैं।  ऐश्वर्या ने जहां एक ऑफ-व्हाइट/गुलाबी बनावट वाले फ्लोर-लेंथ, स्वीटहार्ट नेक गाउन में बार्बी की तरह कपड़े पहने हैं, वहीं आराध्या गुलाबी वन-शोल्डर ड्रेस में अपने मिनी वर्जन की तरह दिख रही थी, जिसमें ऊपर से हेम तक एक डिज़ाइन बनाने वाले रफ़ल्ड स्प्रे थे।

https://www.instagram.com/p/B4U92PEpmuy/?utm_source=ig_web_copy_link

कान्स 2019 के दौरान, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने हमें इन सोने और पीले रंग के पहनावे में मोथ-बेटी के फैशन गोल दिए।  जहां मम्मी डियरेस्ट ने एक सोने की झिलमिलाती जीन-लुई सबाजी कॉउचर गाउन को एक विस्तृत स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ रॉक किया, उसका मिनी संस्करण उस पीले उच्च-निम्न पोशाक में एक स्ट्रैप के पास एक विशाल गुलाब के साथ एक डिज्नी राजकुमारी की तरह दिखता है।

https://www.instagram.com/p/BxqQ4EFpziD/?utm_source=ig_web_copy_link 

किसने कहा कि यह माँ-बेटी की जोड़ी हमें केवल गाउन और अन्य उच्च-स्तरीय वस्त्रों में फैशन के लक्ष्य दे सकती है?  बस उन्हें यहाँ देखो!  कान्स 2019 के लिए एक कार की सवारी के दौरान फंसी, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन स्टाइलिश जंपर्स / हुडी, स्लैक्स और ओवरसाइज़्ड चकाचौंध से युक्त शानदार लुक में दिखाई दे रही हैं।  ऐसा ही लुक दें और अपनी माँ/बेटी के साथ एक सेल्फी क्लिक करें, और हम शर्त लगाते हैं कि आपको बहुत प्रशंसा मिलेगी।

https://www.instagram.com/p/BxpDotdJXGZ/?utm_source=ig_web_copy_link 

2018 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने दोहा में एक फैशन शो में मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक किया।  जहां वह लाल और सफेद गाउन में रैंप वॉक करते हुए एक सपने की तरह लग रही थीं, वहीं आराध्या बच्चन के साथ उनकी जुड़वाँ ने हमारा दिल जीत लिया।  श्रीमती बच्चन जटिल विवरण, कढ़ाई और एक निशान के साथ एमएम वस्त्र पोशाक में आश्चर्यजनक लग रही थीं;  आराध्या ने भी ऐसा ही आउटफिट पहना था – कलर और स्टाइल में।

https://www.instagram.com/p/Bolc3cYFvu0/?utm_source=ig_web_copy_link 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *