इस फिल्म में दिया था Isha Gupta ने सबसे बोल्ड सीन, उतार दिए थे सारे कपड़े, देखे वीडियो-

ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया है। लेकिन फिल्म ‘राज 3’ में ईशा गुप्ता ने ऐसा सीन किया था जिसकी काफी चर्चा हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने अब तक का सबसे बोल्ड सीन दिया था, जिसका एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तहलका

इस फिल्म में ईशा गुप्ता ने बिपाशा बसु और इमरान हाशमी के साथ काम किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा गुप्ता वॉशरूम में अपना मेकअप ठीक कर रही हैं तभी वॉश बेसिन से कीड़े निकलने लगते हैं। यह देखकर ईशा काफी डर जाती है। जब वो कीड़े ईशा के शरीर में चिपकना शुरू कर देते हैं तो वह चीखने-चिल्लाने लगती हैं।

https://youtu.be/ZG8vHWEUCq0

कपड़े उतारने लगी

इसके बाद ईशा गुप्ता डर के मारे अपने सारे कपड़े उतारने लगती हैं। वह इसी हालत में बाहर चल रही पार्टी में पहुंचती हैं. तभी इमरान हाशमी वहां पहुंच जाते हैं और अपना दरबार उतारकर ईशा गुप्ता को पहन लेते हैं। ये फिल्म का काफी चर्चित सीन था, जिसने बासुबी का किरदार निभाकर ईशा गुप्ता ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में ईशा गुप्ता ने इमरान हाशमी के साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए थे। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी, जिसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *