आखिर क्यों Parveen Bobby को बेड़ियों में जकड़ कर पागलखाने ले गई थी न्यूयॉर्क पुलिस

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसी अभिनेत्रियां होती है जो अपनी पहली फिल्म से दर्शकों के दिलों में छा जाती हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए बॉलीवुड की ऐसी ही एक हीरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम आपको बता दें कि अपनी पहली फिल्म से दर्शकों के दिलों में छा जाने वाली एक्ट्रेस परवीन बाबी का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले लिया जाएगा. 90 के दशक में अपनी बोल्ड अदाओं और ग्लैमरस अंदाज के चलते परवीन बाबी ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी.

उस वक्त भारतीय समाज या कहे तो बॉलीवुड का दौर ही ऐसा था जिसमें परवीन बॉबी की इमेज को सबसे अलग देखा जाता था. उन्होंने फिल्म दीवार में अपने बोल्ड सीन से पूरे भारत में हल्ला मचा दिया था. फिल्म में उन्हें एक ऐसी लड़की के तौर पर दिखाया गया था जो कि ड्रग्स भी लेती है नशा भी करती है और लिव इन रिलेशनशिप बनाने से भी परहेज नहीं करती है.

हम आपको बता दें कि यू तो परवीन बॉबी ने कभी शादी नहीं रचाई लेकिन बॉलीवुड में उनके अफेयर के किस्से काफी आम रहे. अमिताभ बच्चन से लेकर कबीर बेदी और डैनी डेंजोंगप्पा जैसे किरदारों के साथ परवीन बॉबी के रिलेशनशिप की खबरें सुनने को मिली थी. बता देगी परवीन बाबी एक ऐसी महिला थी जिन्हें अकेले रहना पसंद था क्योंकि उन्हें भीड़ में अपनी जान का डर लगा रहता था.

गौरतलब है कि परवीन बॉबी ट्रक्स का भी सेवन करती थी और इस बारे में खुलकर बात भी करती थी. आपको बता दें कि परवीन बॉबी को दरवाजे की बेल और फोन की रिंग से भी डर लगता था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक बार परवीन बॉबी को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर पुलिस बेड़ियों में जकड़ कर पागलखाने ले गई थी क्योंकि उन्होंने वहां पर नियमित जांच कराने से मना कर दिया था. परवीन बॉबी को अपनी जान का डर इस कदर सताता था कि उन्होंने एक बार मुंबई के एक पुलिस थाने में 34 लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल था. हम आपको बता दें कि टाइम मैगजीन के कवर पेज पर आने वाली वह पहली भारतीय महिला थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *