Emraan Hashmi को Vidya Balan को किस करने से पहले होने लगती थी टेंशन, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में इमरान हाशमी की पहचान एक सीरियल किसर के रूप में है. उनकी कोई भी मूवी या गाना हो और उसमें उनका एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन ना हो तो वह पिक्चर या गाना ना ही दर्शकों को पचता है ना ही फिल्म मेकर्स को. बॉलीवुड में बहुत कम ही ऐसी हसीनाएं होंगी जिनके साथ इमरान हाशमी ने काम किया होगा और उन्होंने उनके साथ किस नहीं किया होगा. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

गौरतलब है कि हम आज आपको इस लेख के जरिए इमरान हाशमी और विद्या बालन के बीच फिल्माए गए एक किसिंग सीन के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीन को फिल्माते के दौरान विद्या बालन को किस करते समय इमरान हाशमी की हालत काफी खराब हो जाती थी.

हम आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद इमरान हाशमी ने किया था उन्होंने बताया था कि विद्या बालन के साथ किसिंग सीन फिल्माते हुए उनके हाथ पांव फूल जाते थे. वह उनसे बार-बार पूछते थे कि कहीं उनके पति इमरान हाशमी से नाराज तो नहीं हो जाएंगे वह उनके पैसे तो देंगे ना. आपको बता दें कि यह घटना घनचक्कर मूवी की है और इस फिल्म में विद्या बालन और इमरान हाशमी का इंटिमेट सीन लंबे समय तक चर्चाओं में बना था.

गौरतलब है कि इस फिल्म को प्रोड्यूस विद्या बालन के पति सिद्धार्थ राय कपूर के द्वारा ही किया जा रहा था और यही सबसे बड़ा कारण था कि विद्या बालन को किस करते समय इमरान हाशमी को काफी टेंशन रहता था. हम आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर के दौरान किया था. इमरान हाशमी खुद अब सीरियल किसर की इमेज से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *