एक्टिंग से दूरी बनाए हुए भी करोड़ों रुपए की मालकिन है Amitabh Bachchan की बेटी, जानें इनके बारे में

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवारों में बच्चन परिवार का नाम गिना जाता है. इस परिवार के मुखिया अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक भी कहा जाता है. आज भी अमिताभ बच्चन जिस फिल्म में काम कर देते हैं वह सुपरहिट हो जाती है. वहीं अमिताभ बच्चन के अलावा इस परिवार में उनके बेटे अभिषेक बच्चन उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं. ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

हम आपको बता दें कि इन सभी के अलावा बच्चन परिवार की बेटी या कहे तो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन फिल्मी दुनिया से बेहद दूर है. हम आपको बता दें कि श्वेता बच्चन ने कभी बॉलीवुड में अपना कदम भी नहीं रखा है और वह एक्टिंग से भी बेहद दूर ही रहती है. हम आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 1000 एपिसोड पूरे होने के अवसर पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा नजर आए थे. हम आपको बता दें कि एक तरफ जहां अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया वहीं इनकी बेटी श्वेता बच्चन ने बॉलीवुड से दूरी बनाए रखी.

हम आपको बता दें कि श्वेता बच्चन ने 23 वर्ष की आयु में निखिल नंदा से शादी रचाई थी. निखिल एस्कॉर्ट्स ग्रुप के बिजनेसमैन है और वह एक्ट्रेस करीना कपूर की बुआ रितु नंदा के बेटे हैं. हम आपको बता दें कि श्वेता ने साल 2009 में L’Officel India के लिए मॉडलिंग की थी. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बॉलीवुड में ना आने की वजह बताते हुए कहा कि एक बार में नाटक के दौरान क्लाइमेक्स में अपना शार्ट भूल गई और मेरे अंदर यह डर हमेशा के लिए बैठ गया और मैंने एक्टिंग से दूरी बना ली. हम आपको बता दें कि श्वेता एक मशहूर लेखिका भी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *