जब Janvi Kapoor बन बैठी Sunny leone , कभी बिकिनी में कभी एक दम बोल्ड…, हुस्न से लोगों को कर रही है पागल

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आजकल बॉलीवुड के टॉप फैशनिस्टा बनने की राह पर चल पड़ी है। ये अभिनेत्री अच्छे से जानती हैं कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट के जरिए फैंस का दिल कैसे जीतते है। इसलिए ये आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती है। वहीं इस बार अभिनेत्री ने कड़ाके की ठंड में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिससे कि फैंस काफी हैरत पड़ गए है। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

http://https://www.instagram.com/p/CY5-BchIbMB/?utm_source=ig_web_copy_link

जाह्नवी के हॉट अंदाज को देखकर लोग अभिनेत्री की तुलना सनी लियोन से करने लगे है। इसके पीछे की वजह को तलाशे तो इसमें जाह्नवी का सोशल मीडिया अकाउंट जिम्मेदार है। जानवी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इसे देखकर फैंस क्रेज़ी हो जाते हैं। अभी हाल में ही अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया जिससे फैंस काफी क्रेजी गए ।जाह्नवी ने कड़ाके की ठंड में पूल में बिकनी पहनकर पोज देते हुए दिखाई दे रही है। तस्वीरों में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही की। हर कोई उनके इस हॉट लुक के कायल हो चुका है।

http://https://www.instagram.com/p/CY8cRH7oa2O/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि तस्वीरों को देखकर ऐसे लगता है कि जाह्नवी पानी के अंदर पोज देने की कोशिश कर रही है ,लेकिन बिकनी के संग अभिनेत्री में खूबसूरत जड़े हूप्स पहन रखे हैं।जाह्नवी ने इन तस्वीरों को कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें अभिनेत्री ने ब्लैक कलर मोनोकनी में गजब की सुंदर लग रही थी।

http://https://www.instagram.com/p/CUEovK4owXI/?utm_source=ig_web_copy_link

 

http://https://www.instagram.com/p/CY3qNiTPlt-/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल की तस्वीरों में जाह्नवी ने प्रिंटेड बिकिनी में चंद फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करके तहलका मचा दिया ।इस कड़कती सर्दी में पूल में बिकनी लुक देते हुए अभिनेत्री ने इंटरनेट पर आग लगा दी।जाह्नवी के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो यह बेहद जल्द आनंद एल रॉय की फिल्म ‘गुड लक जेरी ‘में अभिनय करते हुए दिखाई देगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *