समुंद्र के लहरों के बीच हुई Sunny Leone एक दम बोल्ड, देखिए गलती से वायरल हुए अनसीन फोटो

एक बार फिर सनी लियोन अपनी हॉट अदाओं से सभी का ध्यान खींचा है। सनी के इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें ऐसे वायरल है जिसमें वह बेहद सीरियल अवतार में नजर आ रही थी। ये भी पढ़े- अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्टाइल से तो सबका दिल जीतने के अलावा वह अपनी बोल्डनेस और ड्रेसिंग स्टाइल के कारण भी काफी चर्चा में रहती है। उनके हर अंदाज को देखना बहुत पसंद करते हैं।

सनी ने टॉप और ब्राउज़र में दिखाया स्टाइलिश अवतार

एक बार फिर से सनी लियोनी ने अपनी हॉट अदाओं से सभी का ध्यान खींचा है हाल ही में उस सनी ने अपनी इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह बेहद सिजलिंग अवतार में नजर आ रही है।अपनी इस फोटोशूट के लिए सनी ने ग्रीन क्रॉप

टॉप और वाइट बेल बॉटम ट्राउजर पहना हुआ है ।वाकई इस लोक में शनि काफी स्टाइलिश लग रही है इस दौरान वह सूर्यास्त के नजारे को मेरा निहारती दिख रही है।

फ्रेंड्स के नजरें हटाना हुआ मुश्किल

https://www.instagram.com/p/CYwPbsWjK7A/?utm_source=ig_web_copy_link

यहां एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और खुले बाल से अपने लुक को कंप्लीट किया है। इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अलग अलग एंगल में बोल देती नजर आ रही है। शनि की मुस्कान आपका दिल जीत लेगी सही कि इस तस्वीर से नजरें हटा पाना मुश्किल है ।उनका यह स्टाइलिश अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है।

तस्वीर पर आए ताबड़तोड़ कमेंट

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा sun set like these. इन फोटोस की अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं और हजारों कमेंट आ रहे हैं। वर्क फ्रॉम की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही ज़ीरो फिल्म में नजर आने वाली है । यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। बता दें कि एक्ट्रेस को पिछले ही दिनों रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो ‘मधुबन में राधिका’ सोंग्स में लिखा गया था। इस गाने पर काफी विवाद भी खड़ा हुआ था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *