अंबानी परिवार में जल्द बजने वाली फिर से शहनाई?

जैसा की हम सभी जानते है दिवंगत बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी ने अपने जमाने की बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा टीना मुनीम के साथ शादी की है। शादी के कुछ ही समय के बाद दिसंबर 1991 में उन्होंने अपने बड़े बेटे जय अनमोल का अपने परिवार में स्वागत किया था और फिर सितंबर 1996 में उन्होंने जय अंशुल को जन्म दिया था। मौजूदा समय में वह अपनी फैमिली के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं। ये भी पढ़े- दिल थामकर देखो Jhanvi Kapoor की 3 लाख रु वाली छोटी सी ड्रेस

आपको जानकारी दे दिया जाए कि 12 दिसंबर 2021 को अपने 30वें बर्थडे के मौके पर जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ सगाई रचाई थी। सगाई के तकरीबन एक महीने बाद अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं जिन्हें देखने के बाद अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जय अनमोल अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आपको बता दिया जाए कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सदस्य सुप्रिया सुले ने 21 जनवरी 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंबानी परिवार के समारोह से कुछ तस्वीरें साझा करते नज़र आए हैं। आपको बता दिया जाए कि छह तस्वीरों की सीरीज में पहली में टीना अंबानी को बेटे अनमोल और उनकी मंगेतर कृशा शाह के साथ देखा गया है। साथ ही फोटो में सुप्रिया सुले और रीमा कपूर भी मौजूद हैं, जिनके बेटे अरमान जैन कथित तौर पर अनमोल अंबानी के करीबी दोस्त बताये जाते हैं। अगली तस्वीर में अनिल अंबानी भी शामिल हैं। इन्हीं तस्वीरों के सामने आने के बाद अनमोल अंबानी की आगामी शादी के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि सुप्रिया सुले ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन करते हुए लिखा है कि, “आप दोनों को बधाई हो कृशा और अनमोल।” यह तस्वीरें से लोग यह अटकले लगा रहे है कि यह तस्वीरें अनमोल अंबानी और कृशा शाह की सगाई के समय की हैं या शायद प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान की हैं। जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए कि सुप्रिया सुले वर्तमान में बारामती लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं और टीना अंबानी की करीबी दोस्त भी हैं।

http://https://www.instagram.com/p/CY-pIl-JVcx/?utm_source=ig_web_copy_link

28 दिसंबर 2021 को टीना अंबानी अपने ससुर धीरूभाई अंबानी की 89वीं जयंती ​पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की थी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही थी। उन्होंने अपने बेटे की होने वाली शादी के बारे में हिंट देते नज़र आई हैं। इसे शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन करते हुए लिखा हैं कि, ‘धीरूभाई अंबानी न केवल एक क्रांतिकारी थे, बल्कि सबसे बड़े महानुभाव, सौम्य और उदार व्यक्तित्व वाले इंसान भी थे। पप्पा ने हम सभी को अपना समय, विशेषज्ञता, धैर्य और सीख दी हैं, जिससे हमें अधिक जागरूक और हमारे आस-पास की दुनिया के साथ बेहतर तरीके से रहना और इससे भी अधिक बहुत कुछ सीखने के लिए मिलेगा। आज भी उन्हें बहुत याद किया जा रहा है, खासकर एक साल में जब अनमोल अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने वाले हैं।’ अपने इस कैप्शन के जरिए टीना अंबानी ने बेटे अनमोल अंबानी की शादी का हिंट देती दिखाई दी।’

http://https://www.instagram.com/p/CYAlNtAvJs4/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दिया जाए कि अनमोल और कृशा की सगाई की खबर सामने आने के बाद ही अंबानी परिवार के कई करीबी दोस्तों ने दिसंबर महीने में इस जोड़े के लिए बधाई देते हुए भी दिखाई दिए है। अभिनेता अमिताभ बच्चन भी उन लोगों के लिस्ट में मौजूद हैं, जिन्होंने अनमोल और कृशा को बधाई देते नज़र आए थे, उन्होंने कपल की अंगूठियां दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की थी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “अनमोल और कृशा को प्यार और बधाई हों।

 

आपको यह भी बता दिया जाए कि अमिताभ बच्चन के अलावा, टीना अंबानी की भतीजी अंतरामोतीवाला मारवाह और अरमान जैन ने भी पिछले महीने अनमोल और कृशा के लिए बधाई के पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करते हुए नज़र आए थे।

जैसा की हम सभी ने देखा था कि टीना अंबानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर नए साल की बधाई देते हुए एक फैमिली फोटो साझा की थी, जिसमें कृशा शाह नज़र आ रही थी। टीना अंबानी द्वारा शेयर की गई नए साल की तस्वीर में उनके पति, अनमोल और कृशा के साथ-साथ उनके छोटे बेटे अंशुल अंबानी भी नज़र आए थे। इसे शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन करते हुए लिखा था कि, “2022 में आपको प्रकाश और प्यार, आशा और खुशी की कामना, एक सुंदर, स्वस्थ और धन्य नया साल नई शुरुआत के साथ और हमारे परिवार की तरफ से आपके लिए शुभकामनाएं।”

आपको बता दिया जाए कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि, सुप्रिया सुले द्वारा शेयर की गई तस्वीरें किस फंक्शन की बताई जा रही है। लोग यह कयास लगा रहे है कि अंबानी फैमिली में जल्द ही शादी की शहनाई गुंज़ने वाली है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *