Nita Ambani पीती है दुनिया का सबसे महंगा पानी,पानी की खासियत जानकर उड़ जाएंगे होश

आज हम बात करेंगे हमारे देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की और उनके परिवार के रहन-सहन की जो सभी को हैरान कर देता है। “मुकेश अंबानी” यह एक ऐसा नाम है की जिसे देश का हर एक इंसान ही अच्छी तरह से पहचानता है। आप यूं कहे की मुकेश अंबानी का नाम हमारे देश भारत पर ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के किसी भी जगह के लोग भली-भांति ही इन्हें जानते हैं। ये भी पढ़े- दिल थामकर देखो Jhanvi Kapoor की 3 लाख रु वाली छोटी सी ड्रेस

मुकेश अंबानी खुद को लेकर जिस तरह दुनिया भर में जितने मशहूर हैं, उतनी ही मशहूर उनकी पत्नी नीता अंबानी भी हैं। हमारे देश के सबसे बड़े अमीर आदमी की पत्नी नीता अंबानी हमेशा से ही अपने रॉयल लाइफस्टाइल और अपने महंगे और लग्जरी शौक के कारण बहुत मशहूर रहती है। नीता अंबानी की कई करोड़ों की साड़ियो, लाखों की चाय, महंगी सैंडलस आदि के ही चर्चे हमेशा ही हमे खूब सुनने को मिलते हैं।

नीता अंबानी की अगर लाइफस्टाइल की बात करे तो जैसी लाइफस्टाइल वो जीती हैं ,शायद ही कोई होगा जो उनको टक्कर दे सकता हो। आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिये नीता अंबानी से जुड़ी हुई एक ऐसी बात बताने वाले हैं, जो किसी को भी शायद ही पता होगी। जिसको भी मालूम हो यह नही हम आपको बता दें कि नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी को पीती हैं। अगर आप इस पानी के एक लीटर बोतल की कीमत की बात करे तो इसकी खासियत जानेंगे तो आप भी हैरत में ही पड़ जाएंगे।

सबसे पहले हम जान लेते है कि नीता अंबानी के दिन की शुरुआत एक चाय से होती है जो कि 3 लाख रूपए की होती है। जी हां, आप सभी लोग बिल्कुल सही ही सुन रहे हैं। नीता अंबानी अपने दिन की सुरूआत ही 3 लाख रुपये की चाय से करती हैं। अब आप यही सोच रहे होंगे कि भला ऐसी कौन सी चाय है जो तीन लाख रूपए की है? तो आइये हम आपको बता देते है कि रिपोर्ट के अनुसार, नीता अंबानी जिस कप में सिर्फ चाय पीती हैं उस कप में सोने का बॉर्डर लगा हुआ है और इस कप के 50 पीस के सेट की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई जाती है।

अभी आपने सिर्फ ये जाना है कि नीता अंबानी अपने दिन की शुरुआत कितने रुपए की चाय से करती हैं। अब आगे बात करते है ,अगर आप यह जानेंगे कि नीता अंबानी कितने रुपए प्रति लीटर वाला पानी दिन भर में पीती हैं तो आप हैरान ही रह जाएंगे। जी हां, नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगे पानी को पीती हैं, जिसकी कीमत आप और हम सपने में भी नहीं सोच सकते है। और इतना ही नही नीता अंबानी अपनी सेहत के ऊपर भी रोजाना लाखों रुपए से भी ज्यादा खर्च कर देती हैं।

खबरों के अनुसार, ये मालूम हुआ है कि नीता अंबानी जिस पानी का सेवन करती हैं । वह दुनिया के सबसे महंगा पानी में आता है। और अगर आप इस पानी की खासियत के बारे में जानेंगे तो हैरत में ही पड़ जाएंगे। आपको हम बता दें कि नीता अंबानी अपने आपको फिट और तरोताजा रखने के लिए जिस पानी का सेवन करती हैं, उस पानी की सिर्फ 750ml बोतल की कीमत 60 हजार डॉलर की बताई जाती है। अगर हम भारतीय मुद्रा में इस पानी की कीमत को देखें तो इस बोतल की कीमत 40 लाख रुपए से भी अधिक की होती है। इस पानी का नाम है “एक्वा क्रिस्टालो ट्रिबोटो” , जो की एक विदेशी पानी है।

अब आपके मन में भी इस पानी की कीमत को जानने के बाद यही सवाल जरूर से उठ रहा होगा कि आखिर कार इस पानी में ऐसी क्या खास बात है जो, जिसकी वजह से इसकी कीमत लाखों रुपयों से भी अधिक है। तो आपको हम बता दें कि इस पानी की बोतल शुद्ध सोने से बनी हुई होती है। इसके अलावा भी इसकी बोतले अन्य रत्नों में भी पाई जाती हैं। ऐसा भी बताया जाता है कि इस पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता है, जो की हमारे स्वास्थ्य के लिए बहुत ही फायदेमंद माना गया है।बस इसकी इन्हीं सब खासियतो की वजह से यह पानी हर पानी से अलग है और इसकी कीमत भी इतनी अधिक है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *