इस अभिनेत्री ने खोला एडल्ट फिल्मो का काला सच, घंटो तक करना पड़ता है…

पोर्नोग्राफी आजकल आम बात हो गई है। ऐसी फिल्में लोग गुपचुप तरीके से देखते हैं। ऐसे में उनके मन में कई सवाल उठते हैं कि आखिर लोगों की भीड़ के सामने ऐसी बात कैसे ली जा सकती है. साथ ही एडल्ट मूवी स्टार्स कितने घंटे फिजिकल कॉन्टैक्ट करेंगे। वहीं इतने लंबे शॉट की वजह से मेल स्टार की परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ता. इन सभी सवालों के जवाब आज आपको इस लेख में मिलेंगे। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

बतादे की, एडल्ट फिल्मों के स्टार केंड्रा लस्ट ने इस सब के बारे में रेडियो पर बात की. उन्होंने कहा कि अगर फीचर की जरूरत पड़ी तो रिपीट भी किए जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यह कुछ हद तक निर्माता और निर्देशक द्वारा तय किया गया था। यदि उन्हें दोहराने की आवश्यकता महसूस होती है, तो वे निश्चित रूप से सफल होंगे।

एक्ट्रेस ने बताया कि एडल्ट फिल्म बनाते समय कितना भी समय लग सकता है इसमें कोई  पर्टिकुलर टाइमिंग नहीं है तभी तो अभी 8 घंटे में ही पैकुओ हो जाता है कभी-कभी सेट पर 12 घंटे भी रहना पड़ता है उन्होंने बताया कि हाल ही में वह 18 घंटे तक सेट पर थी, आखिर में उन्होंने डायरेक्टर से पूछ ही लिया कि आखिर कब तक वह सेक्स सीन कराते रहेंगे लेकिन इसके बावजूद उन्हें वहां पर और देर रुकना पड़ा क्योंकि सीन कंप्लीट नहीं हुआ था काफी रिपीट के बाद वह काफी थक भी जाती हैं लेकिन उन्होंने बताया कि अब उन्हें इसकी आदत हो गई है ।

इसके अलावा एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर इतनी देर तक सेक्स कर कैसे कर लेते हैं वह लोग तब एक्ट्रेस  बताती हैं कि दरअसल बात यह है कि वह इतनी देर तक हम लोगों को दिखाया जाता है उतनी देर तक का सीन होता ही नहीं है शारीरिक संबंध में सिर्फ 30 मिनट के लिए बनाते हैं उसके अलावा वह सिर्फ एक्टिंग करते हैं मर्द जादा देर तक कर लेते हैं तो कई बार नतीजे दूसरे होते हैं हालांकि इतनी देर तक सेक्स होता नहीं है जितना दिखाया जाता है वह सब एक्टिंग होती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *