उर्फी जावेद ने पहना बेहद खुला ब्लाउज, देखकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस OTT से मशहूर हुई उर्फी जावेद इन दिनों खूब चर्चा में बनी रहती हैं और उनके वीडियो से लेकर उनकी तस्वीरें तक खूब वायरल होती रहती हैं. ऊर्फी जावेद अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं और साड़ी पहन कर महफिल लूटने वाली उर्फी जावेद के कातिलाना लुक उनके प्रशंसक को दीवाना बना रहे है. बता दें कि ऊर्फी जावेद ने अपने बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है और अब साड़ी में उनकी लुक भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

बता दें कि इस बिल्कुल ही नए लुक में उसे जावेद को सिंपल वाइट और पिंक साड़ी में देखा गया है लेकिन ड्रेस अप में उन्होंने अपने ब्लाउज को एक बिल्कुल नया और ट्रेंडी लुक दिया है. मालूम हो कि ऊर्फी जावेद आजकल अपने आने वाले पंजाबी गाने को लेकर चर्चा में बनी हुई है और उन्हें मुंबई में देखा गया है. ऊर्फी जावेद ने फ्लावर प्रिंटेड पिंक वाइट शिफॉन की साड़ी डाल रखी है और ब्लाउज को उन्होंने एक अतरंगी लुक दिया है और साथ ही साथ उन्होंने फलों को इस तरह मैनेज किया है कि उनके ब्लाउज का लुक बिल्कुल उभर कर आए .

https://www.instagram.com/reel/CY8s_PDldQz/?utm_source=ig_embed&ig_rid=46620cda-ad13-4cf5-9c5c-1f685122933f

बताते चलें कि और फिर जावेद के फोटो और वीडियो आजकल को वायरल हो रहे हैं हर हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें वह वन पीस ड्रेस पहन रखी है और बालों को हवा में लटकने वाला पोज देने की कोशिश कर रही है. और से जावेद अपने अतरंगी फैशन और अपने बोल्ड लुक के लिए खूब चर्चा में बनी रहती हैं और लोगों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद भी आता है. सोशल मीडिया पर उनके फल और की संख्या भी खूब हो गई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *