जानिए किस तरह अंत हुआ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत Rekha और Amitabh Bachchan की लव स्टोरी का,इस मीटिंग में हुआ…

अमिताभ बच्चन और रेखा की प्यार के किस्से अभी भी मशहूर है। कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच सीक्रेट लव था लेकिन उस वक्त इन दोनों की प्रेम कहानी के किस्से हर जुबां पर थे। अमिताभ ने जब रेखा संग काम करना शुरू किया था तो तब वह ऑलरेडी शादीशुदा थे। उन्होंने उस वक्त बॉलीवुड की सुपरस्टार जया भादुरी से अपने परिवार के पसंद के हिसाब से शादी रचा ली थी। लेकिन जब शादी के बाद हुए रेखा के साथ फिल्में साइन की तब दोनों की बीच की नजदीकियां बढ़ी और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तो इन दोनों ने हमेशा ही अपने प्यार को दूसरों की नजरों में आने से बचाने की कोशिश की। लेकिन जैसा कि कहावत है कि इश्क छिपाए नहीं छिपता और यही इन दोनों के साथ भी हुआ। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

उस वक्त इन दोनों के प्यार के चर्चे चारों तरफ इतने होने लगे कि यह बात अमिताभ बच्चन की पत्नी जया भादुरी के कानों तक पहुंचने में देर नहीं लगी। जैसे इनके प्यार के चर्चे चारों और थे वैसे ही इनकी सीक्रेट ब्रेकअप के भी खबरें कम मशहूर नहीं थे। दोनों की प्रेम कहानी का अंत जिस तरह से हुआ वह भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं और इसका ताना-बाना बुना गया था अमिताभ बच्चन के घर पर ही ।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा के प्यार के किस्से उस वक्त हर किसी की जुबां पर थे । यूं तो हर कोई दबी जुबां में ही बात करते थे लेकिन यह किस्से जया बच्चन के कानों तक जा पहुंचे। शुरुआत में जया बच्चन ने इन खबरों को नजरअंदाज करने की कोशिश की थी। लेकिन जब बात हद से ज्यादा बढ़ने लगी तो फिर उन्होंने शांत रहकर वह कर दिखाया जो शायद वह ऐतराज जता कर भी ना कर पाति।

उस वक्त जया ने एक दिन रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया था। और खास बात यह थी कि उस वक्त अमिताभ मुंबई में नहीं थे बल्कि शूटिंग के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। और इस मौके का फायदा उठाते हुए जया ने अकेले रेखा को अपने घर बुलाया और रेखा ने भी हिम्मत दिखाते हुए जया के इस आमंत्रण को स्वीकार किया और वह डिनर के लिए बच्चन हाउस पहुंच गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डिनर के वक्त दोनों में ढेर सारी बातें हुई और इस दौरान अमिताभ के बारे में जिक्र तक नहीं हुआ लेकिन जब डिनर के बाद जया रेखा को बाहर तक छोड़ने आई तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि यह अमिताभ और रेखा हमेशा के लिए अलग हो गए।

जब जया हो रही खाने साथ डिनर किया तो अगले दिन अखबारों की सुर्खियों में इनकी मीटिंग की खूब चर्चे हुए मीडिया में यह भी खबर छपी के इस समझाया बच्चन ने देखा से कहा था कि वह अमित को कभी नहीं छोड़ेंगे और यह बात सुनकर रेखा दंग रह गई थी और उन्हें शायद समझ भी आ गया था कि उनका अमिताभ संग रिश्ता कभी कम मत नहीं होगा इसीलिए दोनों ने अपने रिश्ते जुदा कर लिए और आज तक वह इस कसम को पूरा कर रहे हैं।

अमिताभ जहां आज अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं वही रेखा गुमनामी की जिंदगी जी रही है। अमिताभ से ब्रेकअप के बाद रेखा ने एक बिजनेसमैन से शादी की थी हालांकि दोनों अलग व्यक्तित्व के होने के कारण 1 साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और बाद में उस बिजनेसमैन का निधन भी हो गया।

उसके बाद रेखा ने किसीसे शादी नही की पर आज तक खुद ही खुदका सहारा बन जिंदगी बिता रही है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *