The Kapil Sharma Show की इस एक्टर की पत्नी ने बिकनी में फोटो देख लोग हुए हुस्न के दीवाने, यूजर ने कहा….

एक बार फिर से सुर्खियों परछाई कृष्णा की पत्नी कश्मीरा। लेकिन इस बार कोई कॉन्ट्रोवर्सी के लिए नहीं या फिर अपने मामा मामी गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता से कहासुनी के लिए नहीं बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए इस बार चर्चा का विषय बनी कश्मीरा। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

अगर बात करें कश्मीरा की करियर की तो आपको बता दें कि कश्मीरा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा के करीब आई थी और दोनों ने फिर एक दूसरे से शादी कर ली।

हाल ही में कश्मीरा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिनमें उनका अंदाज लोगों को उनकी तरफ खींच लाया है। हम की यह तस्वीर है बहुत ही हॉट है।

http://https://www.instagram.com/p/CYaodBvrBT6/?utm_source=ig_web_copy_link

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। आपको बता दें कि इस तस्वीर में कश्मीरा रेड कलर की बिकिनी पहनी बेड पर लेट कर पोज देती नजर आ रही है। उन्होंने इसके ऊपर एक शर्ट भी पहन रखा है लेकिन शर्ट के पूरे बटन खुले हुए हैं।

अपनी इस बोल्ड अंदाज में कश्मीरा कैमरे की तरफ देख कर पूछ देती दिखाई दे रही है। इस दौरान उनके बाल भी खुले हुए हैं। कश्मीरा का यह अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

कश्मीरा की इन तस्वीरों ने मानव सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। जब से कश्मीरा ने अपनी यह तस्वीरें पोस्ट की है तब से यह फोटोस इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते ही मानो इन पर लाइक्स और कमेंट की बारिश होने लगी। एक ने कमेंट करते हुए लिखा,“ हाय कश्मीरा”। वहीं एक यूजर ने लिखा, “ अटैक दे देना है इस बंदी ने मुझे किसी दिन”। अब तक इस तस्वीर को हजारों लोग देख चुके हैं बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कश्मीरा की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया हो इससे पहले भी उनकी तस्वीर आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *