Pushpa फ़िल्म में खूंखार दिखने वाली ये औरत, असल मे है बेहद ग्लैमरस,तस्वीर हुई वायरल

साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘पुष्पा’ में दक्षिणायनी का किरदार निभाने वाली महिला के बारे में आज हम आपकों बताने जा रहें हैं। अगर अपने मूवी देखी होगी तो आपकों अच्छे से ज्ञात होगा अल्लू अर्जुन के धुर विरोधी तस्कर कोंडा रेड्डी की पत्नी के रोल के बारे में। अभिनेत्री (Anasuya Bharadwaj) ka यह रोल काफ़ी दमदार रहा। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

इस फ़िल्म में जहा डैशिंग अल्लू का एक अलग सा तस्कर के देसी गेटअप में देखें गए वहीं अनसुआ का रोल भी एक खूखार महिला में अपनी दमदार ऐक्टिंग से लोगों को हैरान किया। जैसा की हम जानते है, यह फ़िल्म एक ऐसे खानदान के बारे में बताती है, जिसमें खून खराबा आम बात हैं। इस फ़िल्म में वही देखने को मिला की अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए उन्होंने पति की हत्या कर दी।

वहीं अगर हम अनसुया की निजी जिंदगी की बात करें तो वह काफी ग्लैमरस और खुबसूरत हैं। इनकी कुछ तस्वीरे आज आप देख सकते हैं। फिल्म में उनका रोल दमदार और खतरनाक रहा था, वह हाथ में सरोता लिए सिपाड़ी काटती और पान खाती दिखती हैं।

आज आपके लिए उनकी कुछ प्यारी तस्वीरे लाए हैं। जिसे देख आप एक पल के लिए पहचान ही नहीं पाएंगे की यह वही खूखार अनसूया हैं जो फ़िल्म में कोंडा रेड्डी की हत्या कर डालती हैं।

आपकों बता दें, अनसूया टीवी एंकर और सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर भूमिकाओं निभाती हैं।वैसे आपकों बता दें, अनसूया भारद्वाज को क्वीन ऑफ सास के रूप में लोग पहचानते हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *