इस व्यक्ति के कारण Kareena Kapoor और Shahid Kapoor का टूटा था रिश्ता

आज हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की और करीना कपूर के अफेयर के चर्चे की जो कि एक लंबे समय तक फिल्मी जगत में हो रहे थे। शाहिद कपूर और करीना कपूर की बात करे तो यह दोनों करीब 5 साल तक एक साथ रिलेशनशिप में रह चुके है। ये भी देखे- Mouni Roy ने कराया ब्लैक ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट, लोग हो रहे है मदहोश

शाहिद और करीना ने साथ में कई सारे फिल्मों को भी किया है। ऐसा भी माना जाता है कि करीना और शाहिद कपूर का रिश्ता किसी भी फेयरी टेल से कम नहीं रहा था, दोनों ही एक दूसरे के प्यार में काफी दीवाने थे।

एक तरफ करीना कपूर भी शाहिद से बहुत ज्यादा मोहब्बत करती थीं पर फिर एक दिन ऐसा भी आया की जब दोनों ने ही अपने रास्ते को एक दूसरे से जुदा करने का फैसला ले लिया।

न्यूज रिपोर्ट्स के अनुसार बात करे तो करीना कपूर और शाहिद कपूर ने इस का रिश्ते को एक्ट्रेस की मां बबिता कपूर और उनकी बहन करिश्मा कपूर दोनो को ही बिल्कुल भी यह रिश्ता पसंद नही था।रिपोर्ट्स की माने तो करीना कपूर हमेशा ही अपने प्रोड्यूसर्स को अक्सर ही शाहिद कपूर को अपना हीरो रखने के लिए कहा करती थीं, और हम आपको बता दें कि यह बात एक्ट्रेस की मां को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी।

जब साल 2004 में जब करीना और शाहिद दोनो की फिल्म फिदा आई थी उसके बाद ही दोनों में एकदम से दूरियां आना शुरू हो गई थीं। ऐसा भी माना जाता है कि जब शाहिद को किस्मत कनेक्शन और करीना को टशन में काम मिला था तब से ही दोनों की च्वाइसेज भी बदल गई थीं।

टशन के दौरान सैफ अली खान,करीना कपूर को पसंद आ गए थे। वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर का नाम भी उस वक़्त विद्या बालन के साथ भी जुड़ने लगा था। रिपोर्ट्स की मुताबिक इसके बाद से ही इन दोनों के रिश्तो में बिल्कुल से दरार आ गई थी और वह लगातार ही झगड़े भी किया करते थे, जिसमें की एक्ट्रेस की मां बबिता कपूर भी इन दोनों के जगड़ो में दखल हुआ करती थीं। और आखिर में दोनों ने ही अलग होने का भी फैसला कर लिया था।

करीना कपूर ने साल 2007 में सैफ अली खान को डेट करना शुरू कर दिया, और पांच साल दोनो रिलेशनशिप में रहने के बाद ही करीना और सैफ ने शादी कर ली थी।वहीं 2015 में शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ शादी कर ली थी। दोनों ही एक्टर्स अब अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और अपनी लाइफ में काफी खुश भी है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *