बदन पर सेक्सी साड़ी लपेटी Urvashi Rautela के आगे फीकी है हर हसीना, फैंस ने कहा – hotness इन Cold

बात जब मिस यूनिवर्स ही होती है तो उनके सामने कहा कोई एक्ट्रेस टिक पाती है वह बड़ी एक्ट्रेस हो या छोटी एक्ट्रेस, मिस यूनिवर्स की बात अलग ही होती है। और जब बात उर्वशी रौतेला के आती है तो तो फिर तो बड़े-बड़े दिग्गज भी अपने घुटने टेक देते हैं वह इतनी ग्लैमरस हैं उनकी पर्सनालिटी इतनी सॉलिड है और सेक्सीनेस की बात करें तो शायद इंडस्ट्री में कोई है जो उन को टक्कर दे पाये। ये भी पढ़े- कियारा आडवाणी हो गई Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो सामने आते ही फैंस के मुंह से निकला- ओह्ह

उर्वशी रौतेला उन  एक्ट्रेस में से हैं जो कि ट्रेडिशनल आउटपुट को भी एक बोल्ड अटायर में कन्वर्ट कर सकती हैं उनके पोज़ इतने सेक्सी होते हैं कि शायद ही उन्हें कोई साड़ी के ऊपर जज करेगा, वह साड़ी पहनकर भी किसी फॉरेन सेलिब्रिटी से कम नहीं लगती। उनकी पर्सनालिटी कितनी धांसू है की यही वजह है कि उनकी तस्वीरें देखते ही फैंस की दिल धड़कनें बढ़ जाती हैं और माहौल में गर्मी भी और वह अपने फेवरेट बने रहने का टैग बनाये रखती हैं।

ऐसा ही कुछ माहौल फिर से सोशल मीडिया पर बन गया जब उर्वशी रौतेला की दोबारा से तस्वीरे आयी, जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी है जिसे देखकर कोई भी बिना तारीफ किए रह नहीं पाएगा वह उसमें इतनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं कि कमेंट बॉक्स तो क्या पूरा सोशल मीडिया पर सिर्फ उन्हीं की फोटोस वायरल हो रही है।

दरअसल बात ये हैं कि उर्वशी रौतेला हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स 2022 के एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस ने पर्पल कलर का शेड पहना हुआ है। उन्होंने इस डिजाइनर साड़ी को कल्कि फैशन कलेक्शन से चुना है। उर्वशी ने जो साड़ी पहनी है वह मेटल की कढ़ाई है। नीरस अनुक्रम के साथ चांदी की सजावट 3 डी रूपांकनों के फूलों के रूपांकनों के साथ नक्काशीदार काम करती है। यह काम चमकता या बहुत लाउड नहीं लगता।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *